क्रूज पार्टी रेड: आर्यन खान की जमानत याचिका टली, अब 13 अक्टूबर को होगी सुनवाई

Last Updated 11 Oct 2021 03:34:18 PM IST

मुंबई की विशेष एनडीपीएस अदालत ने सोमवार को आर्यन खान की जमानत अर्जी पर सुनवाई 13 अक्टूबर तक के लिए टाल दी है, क्योंकि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने मामले में अपना जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा है।


साथ ही, विशेष एनडीपीएस कोर्ट के विशेष न्यायाधीश वी.वी. पाटिल ने अन्य आरोपियों अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नूपुर सतीजा और मोहक जसवाल की जमानत याचिकाओं को भी सुनवाई बुधवार को मुकर्रर की है।

आज की सुनवाई में, खान के वकील अमित देसाई ने मंगलवार (12 अक्टूबर) को जमानत याचिका की सुनवाई का आग्रह किया, लेकिन एनसीबी के विशेष लोक अभियोजक ए.एम. चिमलकर ने सुनवाई के लिए गुरुवार (14 अक्टूबर) का दिन तय करने की पैरवी की, जिसके बाद विशेष अदालत ने मामले को बुधवार के लिए मुकर्रर कर दिया।

इसके बाद अब खान और अन्य आरोपी अगले दो दिन आर्थर रोड सेंट्रल जेल और भायखला महिला जेल में रहेंगे और जमानत मिलने के बाद ही ये लोग जेल से बाहर निकल पाएंगे।

लक्जरी जहाज, कॉर्डेलिया क्रूज रेव पार्टी मामले में आर्यन खान समेत अन्य को 3 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद ये एनसीबी की हिरासत में थे और बाद में इनलोगों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

इन गिरफ्तारियों के बाद, एनसीबी ने मुंबई के अलग-अलग हिस्सों में छापेमारी की और एक दर्जन अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मामले में गिरफ्तार किए गए लोगों की संख्या बढ़कर अब 20 हो गई है।
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment