क्रूज ड्रग्स केस: आर्यन खान को भेजा गया जेल, जमानत याचिका खारिज

Last Updated 08 Oct 2021 05:29:02 PM IST

न्यायिक हिरासत में भेजे जाने के एक दिन बाद, मेगास्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और रेव पार्टी के छापे में सात सह-आरोपियों को शुक्रवार दोपहर यहां आर्थर रोड सेंट्रल जेल भेज दिया गया।


शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को शुक्रवार को ड्रग्स मामले में मुंबई की अदालत से कोई राहत नहीं मिली और अदालत ने आर्यन खान को जमानत देने से इनकार कर दिया है।

क्रूज शिप पर ड्रग्स पार्टी करने के आरोप में फंसे आर्यन, अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा की जमानत याचिका पर किला कोर्ट में सुनवाई हुई और संक्षिप्त सुनवाई के बाद अदालत ने स्पष्ट किया उन्हें फिलहाल जमानत नहीं मिल पाएगी।

आरोपियों के वकीलों की दलीलों का अदालत पर कोई असर नहीं हुआ। आर्यन खान की तरफ से सतीश मानशिंदे ने दलीलें पेश की, वहीं एनसीबी की तरफ से एएसजी अनिल सिंह ने पक्ष रखा।

इससे पहले एनसीबी ने दावा किया था कि आर्यन खान भी ड्रग्स रैकेट का हिस्सा हैं। क्रूज शिप पर पार्टी में शामिल होने के बाद उन्हें गिरफ्तार किया गया था।

दो महिला आरोपियों- मुनमुन धमेचा और नुपुर सारिका को भायखला महिला जेल भेजा गया, और अन्य- अरबाज मर्चेंट, विक्रांत छोकर, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल और गोमित चोपड़ा को आर्यन खान के साथ एआरसीजे भेजा गया।

कॉर्डेलिया क्रूज जहाज पर रेव पार्टी की छापेमारी के बाद गुरुवार को अतिरिक्त मुख्य मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट आरएम नेर्लिकर ने उन्हें 3 अक्टूबर को उनकी गिरफ्तारी के बाद से उनकी हिरासत के एक दिन बाद दक्षिण मुंबई में केंद्रीय एजेंसी की हिरासत में एनसीबी लॉकअप में छह रातों तक रखा।

जब तक उन्हें जमानत नहीं मिल जाती, वे संबंधित जेलों में ही रहेंगे, जबकि उनके वकील और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के वकील इस पर तीखी कानूनी लड़ाई में लगे हुए थे।

आज सुबह, सभी आठ आरोपी युवाओं का सर जे.जे. अस्पताल में एनसीबी द्वारा कड़ी सुरक्षा के बीच मेडिकल टेस्ट करवाया गया।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment