रिया को जमानत मिलने पर बॉलीवुड सितारों ने जताई खुशी

Last Updated 08 Oct 2020 11:51:13 AM IST

अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को हाईकोर्ट से सशर्त जमानत मिलने और उनके जेल से रिहा होने पर बॉलीवुड की मशहूर हस्तियों ने खुशी जताई है।


अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती(फाइल फोटो)

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच से जुड़े ड्रग एंगल मामले में एनसीबी ने रिया को एक महीने पहले गिरफ्तार किया था। फिल्मकार अनुभव सिन्हा ने ट्वीट किया, "आखिरकार !!! उन्हें जमानत मिल गई।"

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने उम्मीद जताई कि रिया द्वारा जेल में समय बिताने से "बहुत सारे लोगों के अहंकार को संतुष्टि मिली है, जिन्होंने सुशांत के लिए न्याय मांगने के नाम पर अपने व्यक्तिगत/पेशेवर एजेंडे को पूरा किया"।

उन्होंने कहा, "मैं प्रार्थना करती हूं कि उसमें जीवन के प्रति कड़वाहट न भरे। जीवन में उसके साथ अनुचित हुआ है, लेकिन कम से कम यह अभी तक खत्म तो नहीं हुआ है।"

अभिनेता फरहान अख्तर ने उन समाचार एंकरों पर कटाक्ष किया जिन्होंने रिया के खिलाफ रिर्पोटिंग की थी।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "क्या कोई भी एंकर रिया और उसके परिवार की जिंदगी को नर्क जैसा बना देने के लिए माफी मांगेगा। वे ऐसा नहीं सोचेंगे। लेकिन अब देखिए कि गोलपोस्ट बदल गया है, जिसके लिए वे कुख्यात हैं।"

लेखिका कनिका ढिल्लन ने ट्वीट किया, "आखिरकार रिया चक्रवर्ती को जमानत मिल गई।"

अली फजल और हंसल मेहता ने भी अदालत के फैसले की सराहना की।

अली फजल ने ट्वीट किया, "भगवान का शुक्र है।"

हंसल मेहता ने ट्विटर पर लिखा, "लड़की अब कुछ आराम करो।"

हालांकि, जस्टिस कोतवाल ने शोविक चक्रवर्ती और अब्दुल बासित परिहार की जमानत याचिका को खारिज कर दिया।

बता दें कि जमानत मिलने के कुछ घंटे बाद बॉलीवुड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती बुधवार की शाम को भयखला जेल से बाहर निकलीं। रिया 8 सितंबर को गिरफ्तार होने के बाद से 28 दिन से जेल में थीं।

बड़े पैमाने पर इकट्ठी हुई मीडिया और पूरी पुलिस सुरक्षा के बीच गाड़ी में बैठीं और सांताक्रूज में अपने घर के लिए रवाना हो गईं।

इससे पहले सुबह बॉम्बे हाईकोर्ट के न्यायाधीश एस.वी.कोतवाल ने उन्हें 1 लाख रुपये के साथ सशर्त जमानत दे दी थी। उनके साथ ही दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के होम मैनेजर सैमुअल मिरांडा और निजी स्टाफ के सदस्य दीपेश सावंत को भी जमानत दे दी थी।

हालांकि रिया के भाई शोविक और ड्रग पेडलर अब्दुल बासित परिहार को जमानत देने से कोर्ट ने इनकार कर दिया।

अदालत के आदेश का स्वागत करते हुए रिया के वकील सतीश मानेशिंदे ने कहा कि "सत्य और न्याय की जीत हुई है" और आखिरकर तथ्यों और कानून पर आधारित दस्तावेजों को न्यायमूर्ति कोतवाल ने स्वीकार कर लिया है।

उन्होंने कहा, "रिया की गिरफ्तारी और हिरासत पूरी तरह से अनुचित और कानून से हटकर थी। तीन केंद्रीय एजेंसियों - सीबीआई, ईडी और एनसीबी द्वारा रिया को निशाना बनाना बंद करना चाहिए। हम सत्य के लिए प्रतिबद्ध हैं। सत्यमेव जयते।"

शाम को मानेशिंदे ने राहत जताई कि आखिरकार एक महीने बाद रिया आज अपने घर पर सोएंगी।

इस बीच पुलिस उपायुक्त संग्राम सिंह निशंदर ने पेपराज्जी को फिर से चेतावनी दी कि वे किसी भी वाहन का पीछा न करें।

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment