बॉलीवुड ड्रग्स मामला : एनसीबी ने दीपिका, सारा व श्रद्धा से की पूछताछ

Last Updated 27 Sep 2020 03:16:22 AM IST

एनसीबी ने शनिवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान से पूछताछ की।


बॉलीवुड अभिनेत्रियां दीपिका पादुकोण, सारा अली खान एवं श्रद्धा कपूर

श्रद्धा और सारा से दक्षिण मुंबई स्थित बलार्ड एस्टेट में एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय में पूछताछ की गई जबकि दीपिका पादुकोण से एनसीबी के अतिथिगृह में पूछताछ की गई।

बयान दर्ज कराने के लिए श्रद्धा कपूर दोपहर 12 बजे जबकि सारा उसके एक घंटे बाद एनसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय पहुंची। सारा का बयान करीब साढ़े चार घंटे तक दर्ज किया गया। श्रद्धा कपूर से छह घंटे की पूछताछ की गई। एनसीबी ने अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से पांच घंटे तक पूछताछ की।

पादुकोण का आमना-सामना उनकी प्रबंधक करिश्मा प्रकाश से भी कराया गया। प्रकाश के व्हाटसऐप चैट मादक द्रव्य निरोधी एजेंसी के रडार पर हैं, जिनमें कथित तौर पर ‘डी’ नाम के शख्स के साथ ड्रग्स को लेकर उनकी कथित बातचीत है।

इस बीच एनसीबी ने ड्रग्स मामले में धर्मा प्रोडक्शन के कार्यकारी निर्माता क्षितिज रवि प्रसाद को पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े के नेतृत्व में ब्यूरो का एक दल शुक्रवार को प्रसाद को उपनगरीय वसरेवा इलाके में उनके घर से ले गया था। उनसे एनसीबी के बल्लार्ड एस्टेट कार्यालय में पूछताछ की गयी।

शनिवार को गिरफ्तारी के बाद उसे कोविड-19 समेत मेडिकल परीक्षणों के लिए अस्पताल ले जाया गया।

भाषा
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment