उर्मिला को 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' कहने के बाद कंगना ने किया अपना बचाव

Last Updated 17 Sep 2020 05:25:41 PM IST

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर को 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' कहने के बाद अभिनेत्री कंगना रनौत को बॉलीवुड सेलेब्रिटीज की आलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है।


अभिनेत्री कंगना रनौत (फाइल फोटो)

हालांकि अब कंगना का एक और ट्वीट आया है, जिसमें वह अपने इसी बयान पर अपना पक्ष रखते नजर आ रही हैं। कंगना ने गुरुवार को ट्वीट करते हुए लिखा, "उदार लोगों की इस टोली ने उस वक्त वर्चुअली एक जाने-माने लेखक की तीव्र आलोचना कर उन्हें चुप करवा दिया था, जब उन्होंने सनी लियोनी को रोल मॉडल बनाए जाने की बात पर आपत्ति जताई थी। आगे चलकर सनी को इंडस्ट्री व पूरे देश ने एक कलाकार के तौर पर स्वीकार किया। अचानक से इन फर्जी नारिवादियों को पॉर्न स्टार होना अपमानजनक कैसे लगने लगा है।"

हाल ही में एक टेलीविजन चैनल को इंटरव्यू देने के दौरान कंगना ने उर्मिला के उस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दीं, जिसमें उर्मिला ने कहा था कि बॉलीवुड को ड्रग माफिया के नाम पर बदनाम करने के पीछे उनका क्या मकसद है? इस पर कंगना ने पलटवार करते हुए कहा कि उर्मिला अपने संघर्षों का मजाक बना रही हैं। साथ ही उन्होंने उर्मिला को 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' भी कहा।

कंगना रनौत द्वारा 'सॉफ्ट पॉर्न स्टार' कहे जाने के बाद उर्मिला मातोंडकर को इंडस्ट्री के लोगों का जमकर समर्थन मिल रहा है। फिल्मकार अनुभव सिन्हा लिखते हैं, "बस यूं ही मन किया कि सबसे ज्यादा खूबसूरत, एलीगेंट और एक्सप्रेसिव एक्ट्रेस को अपना प्यार भेजूं।"

डिजाइनर फराह खान अली ने उर्मिला मातोंडकर, जया बच्चन, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू, सोनू सूद और हेमा मालिनी को टैग करते हुए ट्वीट किया, "ऊंचे दर्जे के लोग किसी विषय पर चिल्ला-चिल्लाकर अपनी राय नहीं रखते हैं, लेकिन फिर भी वह अपना परचम लहराते जाते हैं। आप लोग (टैग किए गए सेलेब्रिटीज) उसी तरह चमचमाते रहते हैं।"

स्वरा भास्कर लिखती हैं, "प्यारी उर्मिला मातोंडकर जी, मासूम, चमत्कार, रंगीला, जुदाई, दौड़, सत्या, भूत, कौन, जंगल, प्यार तूने क्या किया, तहजीब, पिंजर, एक हसीना थी जैसी कई और फिल्मों में आपके दमदार अभिनय को याद कर रही हूं, इसने आपके बेहतरीन अभिनय और डांस का मुझे कायल बना दिया है। आपको प्यार।"

फिल्मकार व अभिनेत्री पूजा भट्ट ने उर्मिला को अपना समर्थन देते हुए कहा, "उर्मिला, आप एक दिग्गज हैं। रंगीला ने एक फिल्म के तौर पर व भावनात्मक रूप से हमें काफी प्रभावित किया है। आपने कई मायनों में हम सभी के लिए अपनी सीमाओं को बढ़ाने की बात कही। आपने हम सहकर्मियों और सिनेमाप्रेमियों की एक पूरी पीढ़ी को विस्मयाविभूत कर दिया। आपकी मनमोहक अदाएं और आपका गौरव..आपमें ये दोनों बातें हैं और आपने इनका तालमेल काफी अच्छे से बना रखा है। आपको सम्मान।"
 

 

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment