बॉलीवुड में हलचल : हीरो के साथ सोने के बाद 2 मिनट के रोल देती है इंडस्ट्री : कंगना

Last Updated 16 Sep 2020 10:55:51 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने बुधवार को ड्रग्स कनेक्शन मामले पर सांसद जया बच्चन के दिए बयान पर अपना जवाब देते हुए चौंकाने वाला दावा किया है।


बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (file photo)

समाजवादी पार्टी से सांसद और अभिनेत्री जया बच्चन के संसदीय भाषण पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कंगना ने एक ट्वीट में लिखा, "कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी, जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर और एक रोमांटिक सीन मिलता था, वो भी हीरो के साथ सोने के बाद। मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिज्म सिखाया, थाली देश भक्ति नारी प्रधान फिल्मों से सजाई। यह मेरी अपनी थाली है जया जी, आपकी नहीं।"



संसद में बोलते हुए मंगलवार को सांसद जया बच्चन ने कहा था, "कुछ लोग बॉलीवुड को बदनाम करने में लगे हैं, जिन लोगों ने फिल्म इंडस्ट्री से नाम कमाया, वे इसे गटर बता रहे हैं। मैं इससे बिल्कुल सहमत नहीं हूं, ये वो लोग हैं जो जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं।"

कंगना ने इससे पहले आरोप लगाया था कि बॉलीवुड के 99 प्रतिशत लोग ड्रग्स का सेवन करते हैं। उन्होंने शीर्ष बॉलीवुड स्टार रनवीर सिंह, रणबीर कपूर, विक्की कौशल और निर्देशक अयान मुखर्जी से उनका रक्त परीक्षण कराने तक की चुनौती दे डाली थी।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment