पलाश सेन ने जारी किया एक मिनट सॉन्ग

Last Updated 29 May 2020 10:57:01 AM IST

देश के सबसे प्रसिद्ध बैंड यूफोरिया के प्रमुख गायक डॉ पलाश सेन एक बार फिर अपने सुरीले स्वरों से श्रोताओं को मंत्रमुग्ध करने आ रहे हैं। लेकिन इस बार लीक से हटकर इस सॉन्ग को लॉन्च करने की अपनी योजना पर अमल करते हुए, पलाश ने इस नवीनतम गीत को शॉर्ट वीडियो शेयरिंग एप लाईकी पर जारी करने की घोषणा की है।


पलाश सेन (फाइल फोटो)

सिंगापुर स्थित बिगो टैक्नोलॉजी प्राइवेट लिमिटेड की इस ग्लोबल एप लाईकी पर इस गाने को सिर्फ प्रमोट ही नहीं किया जाएगा बल्कि पूरा गाना ही इस प्लेटफार्म पर रिलीज करने की योजना है।

इस गीत में पलाश के बेटे किंशुक सेन के अलावा लाईकी इंफ्लुएंसर मिली लखमनी भी दिखायी देंगी। यह गीत एक कपल के इर्द-गिर्द मंडराता है जो एक-दूसरे से मिलने के लिए बेताब हैं। एक रोज किंशुक की प्रेमिका ने उसे अपने घर मिलने के लिए बुलाया और वह यह निमंत्रण पाकर चहक उठा। और यहीं से शुरू होता है मस्ती का सफर। लॉकडाउन के दौरान जब इस वीडियो को फिल्माया गया तो मिली ने दिल्ली में और किंशुक ने लॉस एंजेलिस में खुद अपने वीडियो शूट किए।

पलाश जो कि पहली बार शॉर्ट वीडियो एप लाईकी पर आ रहे हैं, कहते हैं, "मौजूदा पैंडेमिक और लॉकडाउन की वजह से हम सभी एक मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। लेकिन यह स्थिति हमें सामान्य से आगे निकलकर सोचने के लिए प्रेरित करती है और हमें संगीत के दीवानों तक नए तौर-तरीके से पहुंच बनाने की राह भी दिखाती है। 'आई लाइक इट' मेरी ऐसी ही एक पहल है जिसके जरिए हम दर्शकों के लिए मनोरंजन से भरपूर पेशकश कर रहे हैं।"

इस लॉन्च के बारे में लाईकी इंडिया के हेड अभिषेक दत्ता ने कहा, "इस बार लाईकी ने प्रमोशन प्लेटफार्म से आगे ले जाकर लॉन्च प्लेटफार्म की भूमिका में खुद को पेश किया है। हमें खुशी है कि हम एक भारतीय कलाकार के गाने को एक्सक्लुसिव रूप से जारी करने वाले पहले शॉर्ट वीडियो एप के तौर पर सामने आ रहे हैं।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment