लॉकडाउन डायरीज: हफ्ते में तीन बार सूर्य नमस्कार करती हैं रकुल

Last Updated 23 May 2020 01:16:04 PM IST

अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह का कहना है कि लॉकडाउन के चलते वह आज कल हफ्ते में दो से तीन बार सूर्य नमस्कार करती हैं। इंस्टाग्राम पर साझा किए गए एक वीडियो में रकुल योगाभ्यास करती नजर आ रही हैं।


अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह (फाइल फोटो)

इसके साथ वह कैप्शन में लिखती हैं, "इस लॉकडाउन ने मुझे हफ्ते में कम से कम 2-3 बार 108 सूर्य नमस्कार करने के लिए प्रेरित किया और इसे करने के बाद का अनुभव काफी गजब का होता है। इससे आप अंदर और बाहर दोनों तरफ से मजबूत बनते हैं, दिमाग व शरीर में संतुलन बना रहता है और इससे शरीर के विभिन्न अंगों से भी विषैले पदार्थ छनकर बाहर निकलते हैं।"

रकुल ने हाल ही में साझा किया कि उनकी योग यात्रा की शुरुआत दो साल पहले हुई थी और तब से अब तक इसमें काफी मजा आता रहा है।

रकुल ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ पुरानी तस्वीरें भी साझा की, जिसमें वह एक जटिल योग मुद्रा का अभ्यास करती नजर आ रही हैं और इसके साथ उन्होंने कहा कि जिंदगी सामंजस्य बिठाने के बारे में है।

अभिनय की बात करें, तो रकुल जल्द ही एक कॉमेडी फिल्म में अर्जुन कपूर के विपरीत नजर आएंगी। इस फिल्म के निर्देशक नवागंतुक काशवी नायर हैं और निमार्ता जॉन अब्राहम, निखिल आडवाणी और भूषण कुमार हैं।

रकुल, कमल हासन की महत्वाकांक्षी परियोजना 'इंडियन 2' में भी नजर आएंगी, जिसमें काजल अग्रवाल और विद्युत जामवाल जैसे सितारे हैं।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment