कोरोना से ठीक होने के बाद कनिका कपूर ने तोड़ी चुप्पी, परिवार संग बिता रहीं समय

Last Updated 27 Apr 2020 11:05:19 AM IST

भारत में कोरोना से संक्रमित हुई पहली बॉलीवुड हस्ती कनिका कपूर ने ठीक होने के बाद अब जाकर अपनी ट्रैवल हिस्ट्री, बीमारी और इलाज के बारे में चुप्पी तोड़ी है।


कनिका कपूर परिवार के साथ बिता रहीं वक्त

कनिका का कोरोना पॉजिटिव होने का खुलासा होने के बाद 20 मार्च को वह एडमिट हुई थीं।

इस महीने की शुरुआत में लखनऊ में संजय गांधी पोस्ट ग्रेजुएट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (एसजीपीजीआीएमएस) से डिस्चार्ज हुईं।

अब उन्होंने ट्विटर पर एक बयान जारी किया है जिसमें उन्होंने खुलासा किया है कि पिछले कुछ समय से उन्होंने चुप्पी क्यों साध रखी थी।

कनिका ने अपने बयान में कहा, "चाहे ब्रिटेन में हो या मुंबई और लखनऊ में हो, हर वो सख्स जो मेरे संपर्क में आया उसमें कोविड-19 के कोई लक्षण नहीं नजर आए। वास्तव में, जांच में सभी कोरोना नेगेटिव निकले।"

उन्होंने कहा, "मैंने 10 मार्च को ब्रिटेन से मुंबई की यात्रा की और इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर मेरी अच्छी तरह से स्क्रीनिंग की गई। मैंने अपने परिवार से मिलने के लिए अगले दिन 11 मार्च को लखनऊ की यात्रा की। घरेलू उड़ानों के लिए कोई स्क्रीनिंग व्यवस्था नहीं थी। 14 और 15 मार्च को, मैं एक दोस्त के लंच और डिनर में शामिल हुई। मैंने किसी पार्टी की मेजबानी नहीं की और मेरी सेहत बिल्कुल सामान्य थी। मुझे 17 और 18 मार्च को लक्षण नजर आए इसलिए मैंने टेस्ट करने का अनुरोध किया।"

गायिका ने यह भी कहा कि वह अब 21 दिनों के लिए घर पर है और भावनात्मक रूप से मुश्किल घड़ी में उनकी देखभाल करने के लिए डॉक्टरों और चिकित्साकर्मियों को भी धन्यवाद दिया।

उन्होंने अपनी बात यह कहते हुए पूरी की, "किसी के बारे में नकारात्मक बातें करने से सच्चाई नहीं बदल जाती।"

कनिका फिलहाल परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है।


लंदन से लौटने के बाद अपनी यात्रा इतिहास को छिपाने और पार्टियों में शिरकत करने के लिए गायिका के खिलाफ पिछले महीने मामला दर्ज किया गया था।

 

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment