स्टार स्पोर्ट्स के 'फुटबॉल स्पेशल' में नजर आएंगे रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर

Last Updated 23 Apr 2020 04:30:16 PM IST

देश भर के फुटबॉल प्रशंसकों को एकजुट करते हुए, स्टार स्पोर्ट्स का फुटबॉल यूनाइटेड प्रोग्राम फुटबॉल की दुनिया के सबसे बड़े नाम और सेलिब्रिटीज को एक साथ लाता है।


रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर (फाइल फोटो)

ऐसे सेलिब्रिटीज जो इस सुंदर खेल से प्यार करते हैं। हर हफ्ते यह शो फुटबॉलरों पर फिल्माया जाता है जैसे वे वर्तमान लॉकडाउन के दौरान अपना समय कैसे व्यतीत कर रहे हैं। इसके अलावा वे अपने स्वास्थ्य और फिटनेस के लिए क्या कर रहे हैं। उनके ड्रेसिंग रूम के रहस्य भी इस प्रोग्राम में बताए जाते हैं। साथ ही खिलाड़ी अपने प्रशंसकों से हल्की-फुल्की बातचीत भी करते हैं।

लेकिन 23 अप्रैल को आने वाला एपिसोड थोड़ा अलग है। इसमें रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर नजर आएंगे। इस एपिसोड में प्रशंसकों को फुटबॉल के साथ, रणवीर सिंह और अर्जुन कपूर का कुछ बॉलीवुड एक्शन भी देखने को मिलेगा जो फुटबॉल के बहुत बड़े प्रशंसक हैं।

रणवीर प्रीमियर लीग के ब्रांड एंबेसडर हैं, वहीं अर्जुन भारत में चेल्सी के ब्रांड एंबेसडर हैं और वे चेल्सी टीवी पर एक विशेष सेगमेंट के लिए एक साथ आए थे। इस एपिसोड में दोनों ने फुटबॉल, आर्सेनल और चेल्सी को लेकर ढेर सारी बातें बताईं।

रणवीर सिंह ने प्रीमियर लीग के ब्रांड एंबेसडर के तौर पर अपनी यादें साझा कीं कि कैसे वह इसके प्रशंसक बने, "यह एक भावनात्मक क्षण है! भारत ने लाइव प्रीमियर लीग मैचों का प्रसारण करना शुरू कर दिया था और हम चौंक गए थे। ईमानदारी से हूं तो मैंने पहले इस बारे में बात नहीं की थी - यह उस समय की बात थी जब मैं दो टीमों - आर्सेनल और चेल्सिया की ओर सबसे अधिक आकर्षित था। भारत में प्रीमियर लीग फुटबॉल के आगमन के बाद के सालों में आर्सेनल ने वास्तव में कमाल का फुटबॉल खेलना शुरू कर दिया।"

यह ऐपिसोड 23 अप्रैल को रात 10 बजे स्टार स्पोर्ट्स पर और डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी रिलीज होगा।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment