मोदी से मिले फिल्मी सितारे, केंद्र में रहे बापू

Last Updated 20 Oct 2019 06:20:46 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को अपने आवास पर फिल्म उद्योग की जानी-मानी हस्तियों से मुलाकात की और उनसे गांधी और गांधीवाद पर फिल्म बनाने की अपील की।


सेल्फी विद पीएम : पीएम मोदी के साथ सेल्फी लेते शाहरुख खान। साथ में हैं आमिर खान।

फिल्म उद्योग को आमंत्रित करने का मकसद महात्मा गांधी की 150वीं जयंती पर गांधी और गांधीवाद पर उन्हें फिल्म बनाने के लिए प्रेरित करना था।

बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां शाहरुख खान, आमिर खान, कंगना रनौत, जैकलीन फर्नाडीज, इम्तियाज अली, एकता कपूर, अनुराग बसु, बोनी कपूर और सनी देओल आदि इस इवेंट में शामिल हुए और गांधी जी से जुड़े कार्यक्रमों को लेकर अपने सुझाव दिए। प्रधानमंत्री आवास 7, लोककल्याण मार्ग पर नरेंद्र मोदी ने इस दौरान कहा कि गांधी के विचार सादगी के पर्याय हैं।

बैठक के दौरान उन्होंने फिल्मी हस्तियों से डांडी में बने गांधी म्यूजियम घूमने की अपील की। मोदी ने कहा कि आप लोगों को स्टेच्यू ऑफ यूनिटी भी जाना चाहिए, जहां देश और दुनिया से लोग आ रहे हैं। पीएम ने कहा, महात्मा गांधी के विचारों को प्रचारित करने के लिए फिल्म और टेलीविजन जगत शानदार काम कर रहे हैं।

फिल्म एक्टर आमिर खान ने कहा, बापू के विचारों को प्रचारित करने के लिए पीएम मोदी के प्रयासों की मैं सराहना करता हूं। क्रिएटिव लोगों के तौर पर हम बहुत कुछ कर सकते हैं। मैं पीएम मोदी को भरोसा दिलाता हूं कि हम इस दिशा में कुछ करने का प्रयास करेंगे।

शाहरुख, आमिर, कंगना और एकता कपूर ने वीडियो संदेश में पीएम मोदी की पहल की तारीफ की है।

 

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment