सलमान खान की फिल्म 'दंबग 3' के सेट पर बैन हुए मोबाइल फोन, जानें वजह

Last Updated 08 Aug 2019 11:53:29 AM IST

बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ने फिल्म ‘दबंग 3’ के सेट पर मोबाइल फोन लाने पर रोक ला दी है।


सलमान की आने वाली फिल्म दबंग 3 की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। सई ने अपने किरदार की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

फिल्म में सलमान अपने कैरक्टर चुलबुल पांडे का जवान और बूढ़ा दोनों अवतार निभाते नजर आएंगे। यह फिल्म पहली दोनों फिल्मों की प्रीक्वल बताई जा रही है।

सई फिल्म में कॉलेज के दिनों में सलमान की प्रेमिका के रोल में दिखाई देंगी। इस फिल्म से सई की तस्वीरें और उनका लुक बिल्कुल छिपाकर रखा जा रहा है। यह कोशिश की जा रही है कि दबंग 3 से उनका लुक किसी भी तरह लीक नहीं हो। इस बात को सुनिश्चित करने के लिए सलमान खान ने खुद ही कहा है कि शूटिंग के दौरान सेट पर मोबाइल फोन्स को बैन कर दिया जाए।

केवल शूटिंग के दौरान ही नहीं बल्कि सई को कहा गया है कि वह कहीं भी पब्लिक प्लेस पर न जाएं ताकि कोई उनकी तस्वीर न ले सके। सलमान खुद सोशल मीडिया पर सई का लुक लोगों के सामने पेश करना चाहते हैं। फिल्म के क्रू मेंबर्स से कहा गया है कि वह सेट पर आने से पहले काउंटर पर जमा कर दें। इसके साथ ही सेट पर सिक्यॉरिटी में भी इजाफा कर दिया गया है।

दबंग 3 का निर्देशन प्रभुदेवा कर रहे हैं और इस फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और अरबाज खान भी अपने-अपने किरदारो में निभाते दिखाई देंगे। यह फिल्म आगामी 20 दिसंबर को रिलीज होगी।
 

वार्ता
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment