'83' की शूटिंग के दौरान दीपिका ने कबीर खान की बेटी को दी सीख

Last Updated 12 Jul 2019 03:55:34 PM IST

फिल्मकार कबीर खान की पत्नी और अभिनेत्री मिनी माथुर का कहना है कि उनकी बेटी सायरा को '83' के सेट पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण से कई अच्छी चीजें सीखने को मिल रही हैं जो आगे चलकर सायरा के काम आएगीं।




सायरा और दीपिका

मिनी ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर एक फोटो-कोलाज पोस्ट किया है। इनमें से एक तस्वीर में दीपिका, सायरा को अपनी गोद में उठाए नजर आ रही हैं तो वही दूसरी तस्वीर में कबीर की बेटी बैले डांसिंग के कुछ स्टेप्स करती नजर आ रही हैं।

इस तस्वीर के कैप्शन में मिनी ने लिखा है, "जाहिर तौर पर '83' की शूट पर सायरा को काफी मजा आ रहा है! और दीपिका पादुकोण ने उसे कुछ 'सीरियस गर्ल गोल्स' दिए हैं।"


यह फिल्म साल 1983 में क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। इस फिल्म में रणवीर टीम के कप्तान कपिल देव के किरदार में नजर आएंगे जबकि दीपिका कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार निभा रही हैं।

पिछले साल शादी के बाद ये दोनों इस फिल्म के साथ पहली बार साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले ये दोनों 'पद्मावत', 'बाजीराव मस्तानी' और 'गोलियों की रासलीला राम-लीला में साथ काम कर चुके हैं।

'83' में आर. बद्री, आदिनाथ कोठारे, हार्डी संधू, चिराग पाटिल, साकिब सलीम, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, दिनकर शर्मा, जीवा, ताहिर राज भसीन, ऐमी विर्क, धैर्य करवा, निशांत दहिया और साहिल खट्टर भी हैं।

रिलायन्स एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत यह फिल्म 10 अप्रैल, 2020 को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।  
 

 

आईएएनएस
लंदन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment