..जब डिंपल ने 'अंग्रेजी मीडियम' के निर्देशक को किया अपमानित!

Last Updated 06 Jul 2019 12:41:45 AM IST

मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के निर्देशक होमी अदजानिया के मुताबिक, डिंपल इसका काफी आनंद ले रही हैं। होमी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें डिंपल अपना एक पैर होमी के कंधे पर रखकर खड़ी नजर आ रही हैं।


मशहूर अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया

फिल्म के निर्देशक होमी अदजानिया के मुताबिक, डिंपल इसका काफी आनंद ले रही हैं। होमी ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की, जिसमें डिंपल अपना एक पैर होमी के कंधे पर रखकर खड़ी नजर आ रही हैं। होमी ने इस तस्वीर पर तंज कसते हुए लिखा, "जब उन्होंने मुझे एब्यूज करने का फैसला लिया।" इसके साथ ही होमी ने डिंपल की बेटी ट्विंकल को टैग करते हुए 'हेल्प' लिखा, यानी उन्होंने ट्विंकल से मदद मांगी।

ट्विंकल, जो अकसर मजाकिया लहजे और चतुराई से जवाब देने के लिए जानी जाती हैं, ने इस पर कमेंट किया, "आपको अपमानित होना पसंद है--कम से कम वह आपको चारों ओर फर्नीचर्स को इधर से उधर धकेलने के लिए तो नहीं कह रही हैं।"



दिनेश विजान द्वारा निर्मित 'अंग्रेजी मीडियम' साल 2017 में आई फिल्म 'हिंदी मीडियम' का सीक्वेल है। इसमें इरफान खान और करीना कपूर खान मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म के कलाकार अभी लंदन में इसकी शूटिंग कर रहे हैं।

आईएएनएस
लंदन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment