मुंबई पुलिस ने नाना पाटेकर के खिलाफ तनुश्री का केस बंद किया

Last Updated 13 Jun 2019 04:45:36 PM IST

एक महत्वपूर्ण घटनाक्रम में मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ दायर यौन उत्पीड़न मामले में क्लोजर रिपोर्ट दायर कर दी है।


तनुश्री दत्ता, नाना पाटेकर (फाइल फोटो)

मुंबई पुलिस ने एक स्थानीय अदालत से कहा है कि तनुश्री दत्ता द्वारा नाना पाटेकर के खिलाफ दर्ज कराए गए छेड़खानी के मामले में उन पर मुकदमा चलाने के लिए उसके पास कोई सबूत नहीं है।         

पुलिस उपायुक्त परमजीत सिंह दहिया ने बताया कि उपनगरीय ओशीवारा पुलिस ने बुधवार को अंधेरी में मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के समक्ष एक ‘बी सम्मरी’ रिपोर्ट दाखिल की।     

यह रिपोर्ट उस वक्त दाखिल की जाती है जब पुलिस आरोपपत्र दाखिल करने के लिए और मुकदमा चलाने का अनुरोध करने के लिए आरोपी के खिलाफ कोई सबूत नहीं पाती है।    

 गौरतलब है कि तनुश्री ने अक्टूबर 2018 में पाटेकर के खिलाफ एक शिकायत दर्ज कराई थी। अदाकारा ने आरोप लगाया था कि अभिनेता ने 2008 में ‘हॉर्न ओके प्लीज’ फिल्म के सेट पर एक गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें परेशान किया और उनके साथ बदसलूकी की।          

अदाकारा ने यह भी आरोप लगाया कि गाने की शूटिंग के दौरान पाटेकर ने उन्हें अनुचित तरीके से छुआ था, जबकि उन्होंने (तनुश्री ने) पहले ही साफ-साफ कह दिया था कि वह (शूटिंग के दौरान) अपने अभिनय में अश्लील या असहज गतिविधि नहीं करेंगी।

भाषा
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment