अक्षय कुमार ने किया खुलासा, कहा- फिल्म ‘गरम मसाला’ अपनें बच्चों को कभी नहीं दिखाना चाहते

Last Updated 10 May 2019 03:15:50 PM IST

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ने एक अवॉर्डस फंक्शन के दौरान खुलासा किया कि वह फिल्म ‘‘गरम मसाला’’ अपने बच्चों को कभी नहीं दिखाने चाहते।


अपनी इस फिल्म को बच्चों को नहीं दिखाना चाहते अक्षय

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार ऐसे तो सुर्खियों में हमेशा रहते हैं। लेकिन इन दिनों अपनी नागरिकता और प्रधानमंत्री मोदी के साथ गैर राजनीतिक साक्षात्कार को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। अक्षय ने कहा वह फिल्म ‘‘गरम मसाला’’ अपने बच्चों को कभी नहीं दिखाने चाहते।

सोशल मीडिया पर हर जगह अक्षय कुमार की नागरिकता को लेकर चर्चा है लेकिन अभी किसी और बात के चलते खिलाड़ी खबरों में छा गए हैं। अक्षय से हाल ही में जब एक अवॉर्डस फंक्शन के दौरान पूछा गया कि ऐसी कौन सी फिल्म है जो आप कभी अपने बच्चों को नहीं दिखाना चाहते हैं। तो इस पर अक्षय का जो जवाब था वो हैरान करने वाला था।

अक्षय इस दौरान स्टेज पर राधिका आप्टे और विक्की कौशल के साथ नार आए। एक अवॉर्डस फंक्शन के दौरान अक्षय से कई दिलचस्प सवाल पूछे गए। विक्की कौशल ने उनसे पंजाबी में पूछा कि आपकी ऐसी कौन सी फिल्म है जिन्हें आप बच्चों को नहीं दिखाना चाहेंगे?

अक्षय ने मुस्कराते हुए जवाब दिया, ‘‘एक फिल्म है जिसे मैं अपने बच्चों को नहीं दिखाना चाहूंगा, वो है मेरी फिल्म ‘गरम मसाला’। क्योंकि उस फिल्म में एक बार में तीन-चार लड़कियों को डेट कर रहा था और इस कॉमेडी फिल्म में मेरा काफी दिलफेंक किस्म का किरदार था।’’

अक्षय ने आगे कहा, ‘‘मैं उन्हें वैसे भी समझाना चाहूंगा कि बेटे वो जमाना बीत गया है, वो सब तरीके भूल जाओ। आजकल लड़कियों के पास मेकअप के सामान से ज्यादा ट्रैकिंग का सामान काफी होता है तो वो आपको ट्रैक कर लेंगी तो ये सब चीजों पर ज्यादा ध्यान मत दो।’’

विक्की ने अक्षय कुमार से ये भी पूछा कि उन्हें अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना एक एक्टर के तौर पर ज्यादा पसंद हैं या एक लेखक के तौर पर? इस पर अक्षय कुमार ने कहा कि मुझे टिविंकल पत्नी के तौर पर ज्यादा पसंद है।

अक्षय फिलहाल फिल्म ‘गुड न्यूा’ की शूटिंग निपटा चुके हैं। इस फिल्म में वह करीना कपूर खान, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के साथ काम करते नजर आयेंगे। इसके अलावा अक्षय फिल्म मंगल मिशन में भी काम कर रहे हैं और रोहित शेट्टी के साथ उनकी फिल्म सूर्यवंशी अगले साल रिलीज होने जा रही है।

 

वार्ता
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment