सोनाली बेंद्रे ने किया खुलासा: कैंसर से जंग नहीं आसान, पता चलने पर खूब रोना आया

Last Updated 06 May 2019 01:47:33 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे का कहना है कि जब उन्हें कैंसर की बीमारी का पता चला था तब वह टूट गयी थी और बहुत रोई थी।


बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे (फाइल फोटो)

सोनाली अब कैंसर की बीमारी से उबर गयी हैं। पिछले साल जब उन्हें कैंसर होने की बात सामने आई तो वह टूट गई थीं, लेकिन उन्होंने हिम्मत नहीं हारी और लंबे इलाज के बाद भारत लौटीं हालांकि कैंसर से यह जंग आसान नहीं थीं। उन्होंने इस बारे में हाल ही में बात की।
 
नेहा धूपिया के चैट शो में मेहमान बनकर पहुंची सोनाली बेंद्रे ने बताया कि जब उन्हें कैंसर के बारे में पता चला तो वह टूट गईं, खूब रोईं। उन्हें संभालते हुए पति गोल्डी बहल ने गले लगाया और कहा कि यह दिन गुजर जाने दो, इस तरह वह हर दिन नई ऊर्जा के साथ कैंसर से लड़तीं।
 
सोनाली ने बताया कि उन्हें लगता था जैसे काले बादल उन पर हैं और उन्हें दबाने की कोशिश कर रहे हैं। एक दिन उन्होंने सूरज को खिड़की से देखा और उसका फोटो लिया। इसे दोस्तों और परिवार को भेजते हुए उन्होंने लिखा कि सूरज की रोशनी को चमकने दें। यह उनका तरीका था, उन काले बादलों से निपटने का।


 
सोनाली ने कहा कि बाल उनकी पर्सनैलिटी का काफी अहम हिस्सा हैं। उन्होंने बताया कि शुरुआती दौर में उनके बालों के कारण ही उन्हें कई हेयर ऑइल के विज्ञापन मिलते थे। उन्हें अपने बाल बेहद पसंद थे, लेकिन कीमो के कारण जब उनके बाल गिरने शुरू हुए तो उन्हें बहुत दुख हुआ। लोगों ने उन्हें सुझाव दिया कि वह इन्हें कटवाकर इनकी विग बनवा लें, लेकिन उन्होंने ऐसा न करने का निर्णय लिया क्योंकि वह खुद को बालों को खोने की फीलिंग से बार-बार नहीं गुजारना चाहती थीं।

सोनाली ने इस बात के लिए भी शुक्रिया अदा किया कि इस कठिन समय में उनके परिवार और दोस्तों ने उनका पूरा साथ दिया और उन्हें कैंसर के आगे हारने नहीं दिया।

 

वार्ता
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment