Video: पीएम मोदी पर इरोज नाउ की वेब सीरीज, चाय वाले से पीएम तक का दिखेगा सफर

Last Updated 05 Apr 2019 01:00:34 PM IST

मनोरंजन प्लेटफॉर्म इरोज नाउ ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर आधारित वेबसीरीज बनायी है।


मोदी पर Eros Now की वेब सीरीज तैयार

उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी यह सीरीज दस हिस्से में बनायी गयी है जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जिंदगी पर आधारित है। इसकी शुरुआत मोदी के 12 साल की उम्र से होती है। इसमें उनके युवावस्था से लेकर भारत के प्रधानमंत्री बनने तक के सफर को इसमें दिखाया गया है।

मोदी :जर्नी ऑफ ए कॉमन मैन को मिहिर भूटा और राधिका आनंद ने लिखा है। मोदी के जीवन के अलग-अलग पड़ावों को फैजल खान, आशीष शर्मा और महेश ठाकुर दर्शायेंगे। इस सीरीज का हर एपिसोड 35 से 40 मिनट का है। जिसमें कई महत्वपूर्ण घटनाओं और को प्रमुखता से दिखाया गया है।

इरोज ग्रुप के चीफ कंटेंट ऑफिसर रिद्धिमा लुला ने कहा कि हमारे लिये यह सौभाग्य की बात है कि इरो को ग्लोबल दर्शकों के लिये सबसे प्रेरक और बहुप्रतीक्षित ओरिजनल सीरीज रिलीज करने का मौका मिल रहा है। मोदी :जर्नी ऑफ ए कॉमन मैन की कहानी उल्लेखनीय और मनोरंजक है। हम सभी बेहद उत्साहित हैं और हमें दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है।

उमेश ने बताया कि इस ओरिजनल सीरीज को बनाने में बेहद खुशी महसूस हो रही है जोकि प्रधानमंत्री मोदी पर आधारित है। वह भारत में सराहनीय बदलाव लेकर आये। नरेंद्र मोदी के जीवन के बारे में दर्शकों के सामने अनसुनी और अनदेखी बातें प्रस्तुत करना सम्मान की बात है। मुझे पूरा विश्वास है कि उन्हें यह ओरिजनल सीरीज देखकर मजा आयेगा।

 

वार्ता
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment