पांड्या-राहुल विवाद पर करण ने तोड़ी चुप्पी, बोले- सवालों के जवाब पर मेरा कंट्रोल नहीं

Last Updated 24 Jan 2019 10:50:18 AM IST

‘कॉफी विद करण’ में क्रिकेटरों हार्दिक पांड्या और के एल राहुल के आपत्तिजनक बयानों को लेकर हुए विवाद पर आखिरकार चुप्पी तोड़ते हुए फिल्मकार करण जौहर ने कहा कि जो हुआ, उसके लिए वह माफी मांगते हैं।


पांड्या-राहुल विवाद पर करण ने तोड़ी चुप्पी, मांगी माफी (फाइल फोटो)

‘कॉफी विद करण’ चैट शो के मेजबान करण ने स्वीकार किया कि कार्यक्रम के दौरान हुई बातचीत ने शायद सीमाएं लांघ दीं। फिल्मकार ने यह भी कहा कि वह उनके कार्यक्रम में दिए गए बयानों को लेकर अपनी जिम्मेदारी महसूस करते है और उन्हें कई रातों तक यह सोच कर नींद नहीं आई कि इस नुकसान की भरपाई कैसे की जाए।

करण जौहर ने ‘ईटी नाउ’ को दिए एक साक्षात्कार में कहा, मैं उस एपिसोड में हुई बातों को सही नहीं ठहरा रहा। मैं कह रहा हूं कि जो बातें कही गईं, उन्होंने शायद सीमा लांघ दी। यह मेरे मंच पर हुआ, इसलिए मैं माफी मांगता हूं।

करण विश्व आर्थिक मंच की बैठक में हिस्सा लेने के लिए दावोस में हैं। उन्होंने कहा कि उस एपिसोड में जो हुआ, लड़कों ने उसकी कीमत चुका दी है। उन्होंने ट्विटर पर बुधवार को पोस्ट किए गए साक्षात्कार में कहा, मैंने वास्तव में इसके बारे में बात नहीं की.. यह मेरा कार्यक्रम और मेरा मंच था, इसलिए मैं अपनी जिम्मेदारी महसूस करता हूं। मैंने उन्हें मेहमान के रूप में आमंत्रित किया था और इसलिए कार्यक्रम के प्रभाव और नतीजे की जिम्मेदारी मेरी है।

करण ने कहा, मैं इस चिंता में कई रातों तक सो नहीं सका कि मैं इस नुकसान की भरपाई कैसे कर सकता हूं। मेरी बात कौन सुनेगा? यह अब मेरे नियंत्रण से बाहर की बात हो गई है।

करण ने स्वयं को नारीवादी बताते हुए कहा, मैं अपने बचाव में यह नहीं कह रहा कि मैंने दोनों लड़कों से जो सवाल पूछे, वे मैं महिलाओं समेत सभी से पूछता हूं। जब दीपिका (पादुकोण) और आलिया (भट्ट) कार्यक्रम में आई थीं, मैंने उनसे भी यही सवाल किए थे। मेरा जवाबों पर कोई नियंत्रण नहीं होता। मेरे कार्यक्रम के नियंत्रण कक्ष में 16-17 लड़कियां है। ‘कॉफी विद करण’ को महिलाएं ही चलाती हैं। इसके संचालन से जुड़ा केवल मैं ही एकमात्र पुरुष हूं।

करण ने कहा, किसी लड़की ने मेरे पास आकर यह नहीं कहा कि ‘करण यह अनुचित है’। उन्होंने कहा कि कुछ लड़कियों को पांड्या मूर्ख और कुछ को मजाकिया भी लगे। उन्होंने कहा कि उन्हें टीआरपी से फर्क नहीं पड़ता।

कार्यक्रम में महिलाओं पर आपत्तिजनक टिप्पणियां करने के कारण पांड्या और राहुल की खासी आलोचना हुई है और बीसीसीआई ने दोनों को जांच पूरी होने तक निलंबित कर दिया है।

 

भाषा
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment