Koffee with Karan: अभिषेक बच्चन बोले- मैं किसी के पीछे खड़े होने नहीं आया

Last Updated 21 Jan 2019 01:11:20 PM IST

करण जौहर के चर्चित सेलेब्रिटि चैट शो ‘कॉफी विद करण’ के लेटेस्ट एपिसोड में अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता नंदा ने शिरकत की।


‘कॉफी विद करण’ के एपिसोड में अभिषेक बच्चन और उनकी बहन श्वेता नंदा

अभिषेक ने दो साल बाद पिछले वर्ष प्रदर्शित मनमर्जियां से वापसी की थी। करण जौहर ने उनके इस लंबे रेस्ट के बारे में पूछा, जिसके जवाब में अभिषेक ने कहा कि उन पर किसी तरह का कोई दबाव नहीं रहा।

अभिषेक ने कहा ‘‘यह मुश्किल है, लेकिन जो कुछ चल रहा था, उसका मुझ पर दबाव नहीं था। यह कुछ इस तरह था कि मैं अपने काम को किस तरह से अप्रोच कर रहा हूं, जो कि मुझे लगा गलत था। मैं बहुत आत्मसंतुष्ट और असंयमी हो रहा था। मैं बड़ी फिल्मों, बड़े बजट का हिस्सा था। मुझ पर इस बात का कोई दबाव नहीं था कि मैं किसी ऐसे के बगल में या पीछे खड़ा रहूं, जो सारा प्रेशर झेल रहा हो। मैं बहुत पैसा कमा रहा था, वे फिल्में बहुत अच्छा कर रही थीं। यह बहुत आसान रहा।मैं किसी के पीछे खड़े होने के लिए इंडस्ट्री में नहीं आया हूं।’’

अभिषेक बच्चन से करण जौहर ने उनकी मल्टी स्टारर फिल्मों के बारे में भी बात की। अभिषेक ने कहा मैंने वाकई इन फिल्मों को एंजॉय किया है। मैं अपने सभी को-स्टार का सम्मान करता हूं. हर एक्टर लीड रोल करने के बाद साइड रोल करता है।
 

वार्ता
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment