शर्मिला, मधुबाला ने सिखाया जैसी हूं, वैसी ही रहना : सनी लियोन

Last Updated 21 Dec 2017 09:23:53 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री व आईटम गर्ल सनी लियोन का कहना है कि मधुबाला, शर्मिला टैगोर और डिंपल कपाड़िया जैसी गुजरे जमाने की अदाकाराओं से उन्होंने सीखा है कि अपने व्यक्तित्व में कोई बदलाव नहीं करना चाहिए.


बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन (फाइल फोटो)

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने अनुभवी अभिनेत्री मंदाकिनी, रेखा और जीनत अमान की कुछ पुरानी तस्वीरें ट्वीट कीं और उन्हें अपना आदर्श बताया. आईटम गर्ल सनी लियोन का कहना है कि मधुबाला, शर्मिला टैगोर और डिंपल कपाड़िया जैसी गुजरे जमाने की अदाकाराओं से उन्होंने सीखा है कि अपने व्यक्तित्व में कोई बदलाव नहीं करना चाहिए.

इसके साथ उन्होंने लिखा, "मैने बॉलीवुड में कुछ महिलाओं से सीखा है कि जैसी हो वैसी ही रहना ठीक है. जैसे शर्मिला टैगोर, मंदाकिनी, डिंपल कपाड़िया, रेखा, जीनत अमान और मधुबाला."

वर्ष 2012 की फिल्म 'जिस्म 2' के साथ बॉलीवुड करियर शुरू करने वाली अभिनेत्री सनी को फिल्मों में बोल्ड किरदारों के लिए जाना जाता है. वह 'रागिनी एमएमएस 2', 'हेट स्टोरी 2', 'मस्तीजादे' और 'बादशाहो' जैसी फिल्मों में दिखाई दीं.



इससे पहले बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन अरबाज खान की फिल्म 'तेरा इंतजार' में देखा गया. यह फिल्म इस महीने की शुरुआत में रिलीज हुई.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment