सिक्किम के लोगों से प्रियंका चोपड़ा ने मांगी माफी

Last Updated 15 Sep 2017 04:45:12 PM IST

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने शुक्रवार को सिक्किम के लोगों से उनकी संवेदना और गर्व को आहत करने के लिये माफी मांगी. प्रियंका ने सिक्किम को गुरुवार को उग्रवाद प्रभावित राज्य बता दिया था.


अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा (फाइल फोटो)

सिक्किम राज्य सरकार ने गुरुवार को प्रियंका की निंदा करते हुये माफी की मांग की थी जबकि सोशल मीडिया पर उन्हें राजनैतिक निरक्षर बताया गया.
      
टोरंटो अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव में एक साक्षात्कार में अभिनेत्री ने कहा कि उनकी फिल्म पहुना उग्रवाद प्रभावित इस क्षेत्र पर बनी पहली फिल्म है. प्रियंका इस फिल्म की निर्माता हैं.
      
सिक्किम सरकार और वहां के लोगों को शांत करने की उम्मीद से प्रियंका ने माफी का लंबा बयान जारी किया. सिक्कम को लेकर दिये गये अपने बयान पर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने माफी मांगी हैं.

अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने कहा, मुझे इस बात का दुख हुआ कि टीआईएफएफ में दिये गये मेरे एक हालिया साक्षात्कार में की गयी एक टिप्पणी से लोगों को इतना दुख हुआ जबकि मेरी ऐसी कोई मंशा ही नहीं थी. मेरा मतलब कभी भी यह संकेत देना नहीं था कि सिक्किम में उग्रवाद है. मेरा बयान फिल्म के संदर्भ में था जो संघर्ष से पीड़ित उन लोगों के बारे में है जो शरण चाहते हैं. 


      
सिक्किम को एक शांतिपूर्ण, शांति से प्यार करने वाले लोगों का हरा-भरा प्रदेश बताते हुये उन्होंने कहा, मैं जानती हूं कि मेरे बयान से सिक्किम के लोगों की संवेदना और गर्व आहत हुआ है और इसके लिये मैं सच में माफी मांगती हूं. 
     
अभिनेत्री ने कहा कि वह अपनी टिप्पणी के लिये पूरी जिम्मेदारी लेती हैं और मानती हैं कि उन्हें बेहतर जानकारी रखनी चाहिये.

भाषा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment