सिनेमा की छवि अब बदल गई है : इरफान खान

Last Updated 12 May 2017 04:14:40 PM IST

अभिनेता इरफान खान का कहना है कि सिनेमा की छवि अब बदल गई है और इसलिए विद्यालय और अभिभावक खुशी से अपने बच्चों को फिल्में दिखा रहे हैं. अभिनेता जल्द ही आगामी फिल्म \'हिंदी मीडियम\' में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.


अभिनेता इरफान खान (फाइल फोटो)

इरफान ने दिल्ली में शुक्रवार को कहा, "मैंने अपने जीवन में कभी नहीं सोचा था कि मैं एक विद्यालय के अंदर फिल्म की शूटिंग करूंगा, क्योंकि विद्यालयों में फिल्मों का कभी स्वागत नहीं किया गया और उन्हें देखना अच्छा नहीं माना जाता था."

अभिनेता के मुताबिक, "सिनेमा की छवि हालांकि अब बदल गई है. अब ऐसी फिल्में बनाई जा रही हैं जिन्हें माता-पिता अपने बच्चों को दिखा सकते हैं."

साकेत चौधरी निर्देशित \'हिंदी मीडियम\' में दिखाया गया है कि कैसे ज्ञान अर्जित करने के एक बेहतरीन माध्यम शिक्षा का इस्तेमाल असमानता को बढ़ावा देने के लिए किया जा रहा है. फिल्म में पाकिस्तानी अभिनेत्री सबा कमर भी मुख्य भूमिका में हैं.



इरफान ने बताया कि इस फिल्म में काम करने का उनका अनुभव बहुत अच्छा रहा. वह उन सभी छात्र-छात्राओं के आभारी हैं, जिन्होंने फिल्म की शूटिंग के दौरान मदद की. उन्होंने कहा कि विद्यालय जाकर बचपन के दिनों की याद ताजा हो जाती है और उन्हें वास्तव में फिल्म की शूटिंग करने में बहुत मजा आया.

फिल्म \'हिंदी मीडियम\' 19 मई को रिलीज होने वाली है.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment