युवा कलाकारों पर भड़के ऋषि कपूर

Last Updated 28 Apr 2017 06:40:23 PM IST

बॉलीवुड जगत के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर ने दिग्गज कलाकार विनोद खन्ना की अंत्येष्टि में आज के दौर के कलाकारों के नहीं पहुंचने पर नाराजगी जताई है. खन्ना का गुरुवार को निधन हो गया. वह 70 साल के थे.


बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर (फाईल फोटो)

वर्ली के हिंदू शमशान घाट पर विनोद खन्ना का अंतिम संस्कार किया गया, जिसमें अमिताभ बच्चन, कबीर बेदी, ऋषि कपूर, डैनी डेंजोंग्पा सहित बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए.

ऋषि ने \'ईना मीना डीका\' और \'अमर अकबर एंथोनी\' फिल्मों में खन्ना के साथ काम किया है.

उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "शर्मनाक. इस पीढ़ी के किसी भी कलाकार ने विनोद खन्ना की अंत्येष्टि में शिरकत नहीं की, वे भी जिन्होंने उनके साथ काम किया. सम्मान करना सीखें."

उन्होंने लिखा, "ऐसा क्यों? मुझे अपने मरने से पहले ही तैयारी करनी होगी. कोई मुझे कंधा नहीं देगा. आज के तथाकथित कलाकारों पर काफी गुस्सा आ रहा है."

अभिनेता ने यह भी बताया कि उनकी पत्नी नीतू सिंह और बेटा रणबीर कपूर देश में नहीं होने के कारण खन्ना के अंतिम संस्कार में हिस्सा नहीं ले पाए.



ऋषि के ट्वीट्स के बाद फिल्मकार कुणाल कोहली ने भी बॉलीवुड के 64 वर्षीय अभिनेता का समर्थन किया. उन्होंने ट्वीट कर कहा, "मैं आपके गुस्से को समझ सकता हूं. मैं आज सुबह देश से बाहर निकला. आज के कलाकारों पर शर्म आती है, जो सम्मान नहीं देते."

कोहली ने कहा कि युवा कलाकारों को उनसे पहले के सिनेमा के बारे में कोई ज्ञान नहीं है.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment