सोशल मीडिया पर ट्रोल हुईं सोनम कपूर, क्या सच में भूल गई राष्ट्रगान?

Last Updated 22 Apr 2017 11:47:23 AM IST

नीरजा गर्ल सोनम कपूर अपनी राय बेबाक लोगों के आगे रखना बखूबी जानती हैं. हाल ही में फेयरनेस क्रीम पर दिए जवाब पर उन्हें खूब ट्रोल किया गया था.


ट्रोल हुईं सोनम, क्या सच में भूल गई राष्ट्रगान?

अब एक बार फिर ट्वीटर पर ट्रोल की शिकार हुई हैं. जी हां इस बार सोनम का लिखा ब्लॉग लोगों के गुस्से का कारण हैं. दरअसल, सोनम ने हिंदुस्तान टाइम्स के लिए कॉलम लिखा था जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया पर होने वाले ट्रोल्स को जवाब दिया था.

उन्होंने कहा था कि सोशल मीडिया एक अच्छी जगह है लेकिन ट्रोल्स सेक्सिस्ट और जजमेंटल होते हैं. \'लोग मानते हैं कि हम सुंदर दिखते हैं और अच्छे कपड़े पहनते हैं तो लोगों को लगता है कि हमारे पास दिमाग नहीं है. शुक्र है कि मैं खुद में कंफर्टेबल हूं\'. बता दें कि ट्रोलर्स को सोनम कि इन लाइनों से कोई मतलब नहीं हैं.

\"\"

आगे जो उन्होंने कहा वो पढ़िए. सोनम ने ब्लॉग में आगे लिखा उन्हें भारतीय होने पर गर्व है. \'मैं अपने देश से बहुत प्यार करती हूं लेकिन लोगों की तरह मैं कट्टर नहीं हूं. क्योंकि मैं सवाल करती हूं तो मैं एंटी-नेशनल बन जाती हूं. एक बार फिर से राष्ट्रगान सुनिए. बचपन में सुनी उस लाइन को याद करिए जिसमें लिखा था, \'हिंदू, मुस्लिम, सिख, ईसाई..\'.

\"\"

अब आपको बता दें कि ऊपर लिखे दोनों वाक्यों के बीच एक फुल स्टॉप है. जो दोनों वाक्यों को अलग करता है. इस फुल स्टॉप को देखना और फिर स्टॉप होना ट्रोलर्स भूल गए और सोनम को जमकर लताड़ा.

अब सोनम ने भी इन ट्रोल्स को करारा जवाब देते हुए ट्वीट किया. सोनम ने लिखा, \'मेरे ब्लॉग को इतना अच्छा रिस्पॉन्स देने के लिए शुक्रिया ट्विटर\'.


 

समयलाइव डेस्क


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment