Bhagya Lakshmi के लिए सरदारजी लुक में ऐश्वर्या खरे ने कहा, पगड़ी और दाढ़ी पहनना आसान नहीं था

Last Updated 19 Mar 2024 09:05:47 AM IST

अभिनेत्री ऐश्वर्या खरे ने शो 'भाग्य लक्ष्मी' के नए सीक्वेंस के लिए सरदार का भेष धारण किया है और बताया कि कैसे पगड़ी और मूंछों में घंटों शूटिंग करना उनके लिए मुश्किल था, लेकिन असंभव नहीं।


Bhagya Lakshmi

'भाग्य लक्ष्मी' लक्ष्मी (ऐश्वर्या) और ऋषि (रोहित सुचांती) के जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है।

हाल के एपिसोड में, दर्शकों को यह देखने को मिला कि कैसे कुछ ग्रामीण लक्ष्मी के खेत को नष्ट करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन शालू (मुनिरा कुद्रात्री) के साथ, वह उनसे लड़ती है और अपने खेत को बचा लेती है।

अपने गांव के लोगों की मदद करने के लिए वह खुद को पगड़ी पहन कर सरदार के रूप में खुद को छिपाने का फैसला करती है, ताकि वह उन्हें उचित दरों पर एक डीलर को अपना अनाज बेचने के लिए तैयार कर सके।

उसी के बारे में बात करते हुए ऐश्वर्या ने कहा: "जब स्क्रीन पर विभिन्न पात्रों को चित्रित करने की बात आती है, तो मैं हमेशा नई चीजों को आजमाने के लिए उत्सुक रही हूं। इसी तरह, जब मुझे इस नए लुक के बारे में पता चला, तो मैं इसके लिए उत्सुक थी। ईमानदारी से कहूं तो, शूटिंग के लंबे समय तक पगड़ी और नकली दाढ़ी और मूंछों पर टिके रहना पहले तो बहुत आसान नहीं था, लेकिन एक बार जब मुझे इसमें महारत हासिल हो गई, तो इसमें बहुत मजा आया।''

उन्होंने आगे कहा, "इस लुक में ढलना अपने साथ चुनौतियां भी लेकर आता है, मैं ऐसा इसलिए कह सकती हूं क्योंकि पगड़ी और दाढ़ी के साथ तैयार होने और शूटिंग के दौरान इसे अच्छी तरह से बनाए रखने में मुझे एक घंटे से अधिक समय लगा।"

'भाग्य लक्ष्मी' जी टीवी पर प्रसारित होता है।

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment