'बिग बॉस 17': मुनव्वर रोया, धोखा देने के लिए आयशा से मांगी माफी

Last Updated 11 Jan 2024 02:06:46 PM IST

'बिग बॉस 17' के नवीनतम एपिसोड में आयशा खान और मुनव्वर फारुकी के बीच एक बड़ी लड़ाई हुई, जहां आयशा ने स्टैंड-अप स्टार के बारे में कुछ विस्फोटक खुलासे किए।


मुनव्वर फारुकी

'बिग बॉस 17' के नवीनतम एपिसोड में आयशा खान और मुनव्वर फारुकी के बीच एक बड़ी लड़ाई हुई, जहां आयशा ने स्टैंड-अप स्टार के बारे में कुछ विस्फोटक खुलासे किए।

इसके बाद मुनव्वर को रोते हुए देखा गया, उन्‍होंने आयशा से धोखा देने के लिए माफी मांगी और यहां तक ​​कि उनके बारे में किए गए कुछ दावों को भी स्वीकार कर लिया।

नॉमिनेशन टास्क के बाद नाराज आयशा ने मुनव्वर को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए।

उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने उन्हें धोखा दिया, एक साथ कई महिलाओं को डेट किया और यहां तक कि शो में प्रवेश करने से पहले उन्‍होंने एक सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को "रिश्ता" भी भेजा।

आयशा ने कहा, '' इस सब में बहुत सारी महिलाएं शामिल थीं। उन्होंने किसी के सामने शादी का प्रस्ताव भी रखा था। मुनव्वर ने मुझे बताया कि वह नाजिला के साथ नहीं रहना चाहता था और उसने उससे ब्रेकअप कर लिया है, लेकिन मैंने सभी चैट पढ़ीं, यह वही था जो उसे वापस चाहता था। मैंने कभी उसके साथ गलत नहीं किया लेकिन वो मेरे दिल के साथ खेला।''

मुनव्वर भावुक होकर टूट गए। उन्हें मेडिकल रूम में ले जाया गया, जहां उन्होंने कहा कि वह शो में किसी के साथ खाना-पीना नहीं करेंगे।

बाद में उन्‍होंने आयशा से बात करते हुए कहा, "एक समय ऐसा आया जब मुझे लगा कि नाजिला के साथ मेरा रिश्ता कहीं नहीं जा रहा है और यह अब आगे नहीं बढ़ेगा और इसलिए हम साथ नहीं थे। आयशा के बारे में बात करते हुए उन्‍होंने कहा कि मैंने गलत किया और मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था। आयशा, तुम्हारे साथ गलत करने के लिए मुझे खेद है।''

उन्होंने कहा, "एक समय मुझे हिरासत के बाद अपने बच्चे की देखभाल के लिए किसी की जरूरत थी और इस वजह से मैंने वो चीजें कीं जो मुझे नहीं करनी चाहिए थीं।''

इसके बाद मुनव्वर को आयशा से माफी मांगते हुए देखा गया।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment