'बिग बॉस 17': धर्मेंद्र ने बेटे बॉबी के ट्रेंडिंग गाने 'जमाल कुडू' पर किया डांस

Last Updated 31 Dec 2023 03:30:45 PM IST

अनुभवी बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र, जिन्हें हाल ही में फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में देखा गया था, रियलिटी टीवी शो 'बिग बॉस 17' में दिखाई देंगे।


Dharmendra In Bigg Boss

शो के निर्माताओं ने अपकमिंग एपिसोड का एक नया प्रोमो शेयर किया है, और इसमें अनुभवी अभिनेता को 'जमाल कुडू' पर डांस करते हुए दिखाया गया है, जिसे हाल ही में रिलीज़ रणबीर कपूर-स्टारर 'एनिमल' में उनके बेटे बॉबी देओल के एंट्री सॉन्ग के रूप में इस्तेमाल किया गया था। प्रोमो में सिंगर मीका सिंह और सलमान खान के साथ-साथ सलमान के भाई सोहेल खान और अरबाज खान भी एपिसोड में मौजूद हैं।

धर्मेंद्र ने गिलास को अपनी हथेली पर बैलेंस करने की कोशिश की और बाकी लोग भी इसमें शामिल हो गए। सलमान ने गिलास को अपने सिर पर रखकर बैलेंस बनाने की कोशिश की, लेकिन गिलास गिरते ही उन्होंने उसे अपने हाथों से पकड़ लिया। सोहेल खान और मीका सिंह ने भी ऐसा किया और इसमें शामिल हो गए। कैप्शन में लिखा है, 'इस न्यू ईयर पर चैनल करेंगे गेस्ट अपने अंदर का एनिमल।'

साल 2023 देओल परिवार के लिए शानदार रहा है। सनी देओल की 'गदर 2' ब्लॉकबस्टर बन गई और धर्मेंद्र को करण जौहर निर्देशित 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में उनके काम के लिए काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली, इसके बाद बॉबी देओल का 'एनिमल' के साथ सफलता वाला साल रहा।

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment