बैकलेस हॉट पिंक ड्रेस में निया शर्मा ने बिखेरा जलवा

Last Updated 31 Dec 2023 04:04:03 PM IST

टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक निया शर्मा ने 2023 के आखिरी दिन अपनी तस्‍वीरें शेयर की। उन्‍होंने बताया कि वह नए संबंधों के साथ इस साल का अंत कर रही हैं।


बैकलेस हॉट पिंक ड्रेस में निया शर्मा ने बिखेरा जलवा

'जमाई राजा' ,'नागिन 4' में अपनी भूमिका के लिए मशहूर निया ने इंस्टाग्राम पर अपने नए साल के जश्न की बेहद हॉट तस्वीरें पोस्ट कीं। 33 वर्षीय अभिनेत्री ने पतली पट्टियों वाली बैकलेस, हॉट गुलाबी रंग की ड्रेस पहनी थी। उन्‍होंने मैचिंग ब्लॉक हील्स के साथ अपना लुक पूरा किया। गहरे मेकअप और खुले बालों में निया अपने दोस्तों के साथ खुलकर पोज देती नजर आई। पोस्ट का शीर्षक दिया, “वाइब चेक, 2023 के आखिरी दिन अपना पसंदीदा रंग पहनकर कुछ नए रिश्तों के साथ साल का अंत।''

निया को 'एक हजारों में मेरी बहना है', 'बहनें', 'मेरी दुर्गा', 'काली - एक अग्निपरीक्षा' में उनकी भूमिकाओं के लिए भी जाना जाता है। 2017 में उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी 8' में भाग लिया था और फाइनलिस्ट के रूप सामने आई थी। 2020 में उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' में भाग लिया और विजेता बनकर उभरीं। उन्होंने 'ट्विस्टेड', और 'जमाई 2.0' जैसी वेब सीरीज भी की हैं। अभिनेत्री ने 'वादा', 'दो घूंट', 'फूंक ले', 'गरबे की रात' और नवीनतम 'सोल' जैसे विभिन्न संगीत वीडियो में भी अभिनय किया है।

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment