सतीश कौशिक की मौत पर महिला ने लगाया संगीन आरोप, कहा- पुलिस ने उसके पति के खिलाफ सबूत किए नष्ट

Last Updated 13 Mar 2023 01:23:25 PM IST

बॉलीवुड अभिनेता-निर्देशक सतीश कौशिक की रहस्यमयी मौत के मामले में कारोबारी विकास मालू की पत्नी ने ताजा अपडेट में दिल्ली पुलिस इंस्पेक्टर विजय सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है कि सबूतों को नष्ट कर उसके यौन उत्पीड़न के मामले को दबाने की कोशिश की।


सतीश कौशिक (फाइल फोटो)

महिला ने कहा है कि वह चाहती है कि उसके मामले की जांच विजय सिंह के बजाय कोई और करे।

विजय सिंह को 15 करोड़ रुपये के मामले में आरोपों की जांच के लिए वरिष्ठ अधिकारियों द्वारा नियुक्त किया गया है। महिला ने दावा किया है कि सतीश कौशिक ने उसके पति को निवेश के लिए 15 करोड़ रुपये दिए और अपने पैसे वापस मांग रहे थे। उसने आरोप लगाया है कि उसके पति सतीश कौशिक को पैसे लौटाना नहीं चाहते थे और उन्होंने अपने फार्म हाउस पर दवाओं की ओरवडोज के जरिए सतीश कौशिक की हत्या कर दी।

महिला ने कहा, इंस्पेक्टर/आईओ विजय सिंह आरोपी विकास मालू और उसके सहयोगियों के साथ पूरी तरह से मिले हुए हैं और इसकी पुष्टि इस तथ्य से की जा सकती है कि 22 नवंबर, 2022 को जब मेरे साथ पुलिस टीम ने पुष्पांजलि में 'मालू फार्म' पर छापा मारा, सभी आरोपी फार्म हाउस पर थे, लेकिन निरीक्षक विजय सिंह ने जानबूझकर उन्हें गिरफ्तार करने के बजाय भागने के लिए स्वतंत्र मार्ग प्रदान किया।

उसने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि इसके अलावा, उन्होंने सीसीटीवी फुटेज वाले डीवीआर को जब्त नहीं किया और उन्हें कापसहेड़ा पुलिस स्टेशन को आपूर्ति करने के लिए 10 दिनों का नोटिस जारी किया। इस प्रकार, उन्होंने सीसीटीवी फुटेज को नष्ट करने के लिए विकास मालू को पर्याप्त अवसर दिया। मैं प्रदान कर सकता हूं। उसने कहा कि यह साबित करने के लिए मैं वीडियो रिकॉडिर्ंग प्रदान कर सकती हूं।

उन्होंने कहा है कि अगर जांच का मकसद सही है तो मौजूदा जांच अधिकारी को हटा देना चाहिए ,नहीं तो सच कभी सामने नहीं आएगा.
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment