ऑस्कर 2023: दीपिका पादुकोण ने रेड कार्पेट के लिए चुना क्लासिक हॉलीवुड लुक

Last Updated 13 Mar 2023 10:15:20 AM IST

ऑस्कर में ड्वेन जॉनसन, एमिली ब्लंट, रिज अहमद, ग्लेन क्लोज, सैमुअल एल जैक्सन, माइकल बी जॉर्डन और जोनाथन मेजर्स के साथ प्रस्तुतकर्ताओं में शामिल अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने इवेंट के लिए ऑल-ब्लैक अटायर के साथ क्लासिक हॉलीवुड लुक चुना।


अभिनेत्री दीपिका पादुकोण

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पर रेड कार्पेट से अपने लुक को साझा किया। वह पुराने हॉलीवुड ग्लैमर परोसते हुए एक ऑफ-शोल्डर जेट-ब्लैक गाउन पहने देखी जा सकती हैं।

उनके गाउन में एक प्लंजिंग डिजाइन के साथ एक ऑफ-द-शोल्डर नेकलाइन, बाहों पर ड्रेपिंग्स, संलग्न ओपेरा दस्ताने के साथ पूरी लंबाई की आस्तीन, एक फिट बस्ट, कॉसेर्टेड चोली, सिने हुए धड़, फिगर-हगिंग फिटिंग और एक मरमेड-स्टाइल प्लीटेड थी।

उन्होंने स्टेटमेंट रिंग्स, ब्रेसलेट और नेकलेस सहित डायमंड ज्वेलरी के साथ अपने लुक को पूरा किया। अंत में, दीपिका ने एक सेंटर-पार्टेड मेसी बन, विंग्ड आईलाइनर, न्यूड पिंक लिप शेड, कोहल-लाइन्ड आईज, सूक्ष्म न्यूड आई शैडो, फेदर्ड ब्रो, रूखे गाल और एक डेवी बेस चुना। उन्होंने छवियों में गर्दन पर एक नया टैटू भी दिखाया।

2017 की 'रिटर्न ऑफ जेंडर केज' के साथ हॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने के बाद दीपिका पादुकोण इस साल ऑस्कर की शुरुआत कर रही हैं।

अभिनेत्री ने कई अंतरराष्ट्रीय मंचों पर भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व किया है। 2022 में, दीपिका प्रतिष्ठित कान्स फिल्म फेस्टिवल में जूरी सदस्यों में से एक थीं।

आईएएनएस
लॉस एंजेलिस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment