15 करोड़ के लेनदेन’ में महिला से होगी पूछताछ

Last Updated 13 Mar 2023 08:24:22 AM IST

दिल्ली पुलिस ने रविवार को कहा कि वह उस फार्महाउस के मालिक की अलग रह रही पत्नी से पूछताछ करेगी जहां अभिनेता-फिल्म निर्माता सतीश कौशिक ने अपनी मौत से एक दिन पहले पार्टी में हिस्सा लिया था।


अभिनेता-फिल्म निर्माता सतीश कौशिक

फार्महाउस के मालिक की पत्नी ने आरोप लगाया कि उसका पति उससे (कौशिक से) छुटकारा पाने की योजना बना रहा था। दिल्ली पुलिस आयुक्त को संबोधित एक शिकायत में महिला ने आरोप लगाया कि उसके पति ने कौशिक से 15 करोड़ रुपये उधार लिए थे और इसे वापस नहीं करना चाहता था।

दिल्ली पुलिस ने एक बयान जारी कर कहा कि महिला द्वारा लगाए गए धोखाधड़ी के आरोपों की जांच शुरू कर दी गई है।

बयान में कहा गया है, ‘दक्षिण पश्चिम जिले के एक निरीक्षक स्तर के अधिकारी को मामले की जांच करने के लिए कहा गया है।

महिला को पूछताछ के लिए बुलाकर उसके बयान दर्ज किए जाएंगे।’ पुलिस द्वारा अभिनेता की मौत में किसी भी तरह की साजिश से इनकार किए जाने के एक दिन बाद यह घटनाक्रम हुआ है।

पुलिस के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि मौत का प्रारंभिक कारण दिल का दौरा पड़ना है।

महिला ने दावा किया कि उसके पति ने उसे कौशिक से मिलवाया था। उसने कहा कि 23 अगस्त, 2022 को अभिनेता दुबई में उनसे मिले थे और उसके पति से 15 करोड़ रुपये वापस मांगे।

उसने अपनी शिकायत में कहा, ‘मैं ‘ड्राइंग रूम’ में मौजूद थी, जहां कौशिक और मेरे पति में बहस हुई। मेरे पति ने कौशिक से वादा किया कि वह जल्द ही पैसे चुका देंगे। जब मैंने अपने पति से पूछा, तो उन्होंने दावा किया कि कोविड महामारी के दौरान रकम गंवा दी। मेरे पति ने यह भी कहा कि वह कौशिक से छुटकारा पाने की योजना बना रहे है।’

भाषा
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment