नच बलिए 8 : दिव्यांका-विवेक की जोड़ी ने किया खिताब पर कब्जा

Last Updated 27 Jun 2017 11:34:22 AM IST

छोटे पर्दे की लोकप्रिय जोड़ी दिव्यांका त्रिपाठी और विवेक दहिया ने डांस रियलिटी शो 'नच बलिये 8' पर जीत दर्ज की है.


नच बलिए 8 : दिव्यांका-विवेक की जोड़ी ने किया खिताब पर कब्जा

‘ये है मोहब्बतें’  फेम एक्टर्स दिव्यांक त्रिपाठी टीवी की सुपरहिट कपल बन गयी हैं. दिव्यांक त्रिपाठी और विवेक दहिया ने डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 8’ का ग्रेंड फिनाले जीत कर ये साबित भी कर दिया है.

13 हफ्तों में शो के इस सफर में दोनों की कैमिस्ट्री कमाल की रही हांलाकि शो के शुरू में इस जोड़ी को इतना मजबूत नहीं माना जा रहा था लेकिन हफ्ते दर हफ्ते इनकी प्रफॉर्मेंस बेहतर होती चली गयी और अंत में सबको दिलों के जीतने हुए इन्होंने ट्रॉफी अपने नाम कर ली.

दिव्यांका और विवेक की जोड़ी ने फिनाले में मोहित-सनाया और सनम-अबीगैल की जोड़ी को हराकर ये खिताब अपने नाम किया है.

‘नच बलिए सीजन 8’ में सनम-अबीगैल की जोड़ी दूसरे नंबर पर रही वहीं मोहित-सनाया की जोड़ी को तीसरा स्थान मिला.

खिताब जीतने के बाद दिव्यांका ने दर्शकों को धन्यवाद देते हुए कहा है कि "हम अपने प्रशंसकों के शुक्रगुजार हैं, जिनकी मदद से हम यह ट्रॉफी अपने घर ले जा सके. दर्शक हमारे परिवार की तरह हैं और उन्होंने हमारे सपने को पूरा करने में मदद की है."

आपको बता दें कि दिव्यांका और विवेक ने जुलाई 2016 में शादी की थी और 8 जुलाई को उनकी शादी की पहली सालगिरह है. इस जीत को दिव्यांका अपनी मैरिज एनिवर्सरी का तोहफा मान रही हैं.
 
उनका मानना है कि इस शो के दौरान हम एक-दूसरे को ज्यादा अच्छे से जान पाये. नच बलिए 8 के कारण हमारी अंडरस्टैंडिंग निखर गयी और हमारे हमारे रोमांस की जीत हुई.

‘नच बलिए 8’ की ट्रॉफी के साथ दिव्यांका-विवेक को 35 लाख कैश और इसके साथ ही हीरो मैस्ट्रो और ऑरा की जूलरी भी इनाम में मिली है

‘नच बलिए’ सीजन 8 में 10 जोड़ियों ने हिस्सा लिया था. कार्यक्रम में अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा, फिल्म निर्माता मोहित सूरी और नृत्य निर्देशक टेरेंस लेविस जज की भूमिका में थे.

 

नेहा अवस्थी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment