PRS Oberoi: ओबेरॉय ग्रुप के एमेरिटस चेयरमैन PRS Oberoi का निधन, होटल इंडस्ट्री पर छोड़ी अमिट छाप, संस्कार आज शाम 4 बजे

Last Updated 14 Nov 2023 12:35:54 PM IST

PRS Oberoi: प्रतिष्ठित होटल व्यवसायी ओबेरॉय ग्रुप के मानद चेयरमैन पी.आर.एस. ओबेरॉय (PRS Oberoi) ने मंगलवार सुबह अंतिम सांस ली। वह 94 वर्ष के थे।


प्रतिष्ठित होटल व्यवसायी ओबेरॉय ग्रुप के मानद चेयरमैन पी.आर.एस. ओबेरॉय

उनका अंतिम संस्कार मंगलवार शाम 4 बजे होगा।

ओबेरॉय समूह परिवार को एक ईमेल में, विक्रम और अर्जुन ओबेरॉय ने कहा, "अत्यधिक दुख के साथ हम आपको हमारे प्रिय नेता, पी.आर.एस. ओबेरॉय, चेयरमैन एमेरिटस के आज शांतिपूर्ण निधन के बारे में सूचित करना चाहते हैं। उनका निधन ओबेरॉय समूह और भारत और विदेशों में आतिथ्य उद्योग के लिए एक महत्वपूर्ण नुकसान है।"

होटलों को विश्व स्तर पर सर्वश्रेष्ठ में दिलाई पहचान

उन्होंने कहा कि पी.आर.एस. ओबेरॉय एक दूरदर्शी नेता थे, जिनके अटूट समर्पण और उत्कृष्टता के प्रति जुनून ने ओबेरॉय समूह और उसके होटलों को विश्व स्तर पर सर्वश्रेष्ठ में पहचान दिलाई।

मेल में लिखा है, "उनकी विरासत हमारे संगठन से कहीं आगे तक फैली हुई है, जो भारत और दुनिया भर में आतिथ्य परिदृश्य को प्रभावित करती है।"

उन्होंने कहा कि पी.आर.एस. के तहत. ओबेरॉय के नेतृत्व में, ओबेरॉय समूह ने "अभूतपूर्व सफलता" हासिल की, विश्व स्तर पर विस्तार किया और विलासिता, गुणवत्ता और उत्कृष्टता के लिए नए मानक स्थापित किए।

होटल व्यवसायियों के व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन पर ओबेरॉय का प्रभाव

उन्होंने कहा, "अपनी सलाह, मार्गदर्शन और कोचिंग के माध्यम से इतने सारे होटल व्यवसायियों के व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन पर ओबेरॉय का प्रभाव उतना ही गहरा है, जिससे उनमें पूर्णता की भावना पैदा हुई, छोटी से छोटी बात पर ध्यान दिया गया और बेजोड़ मानकों की इच्छा पैदा की।"

उन्होंने कहा, "कॉर्पोरेट सफलता से परे, पी.आर.एस. ओबेरॉय अपनी करुणा और गर्मजोशी के लिए जाने जाते थे, जो ओबेरॉय समूह के प्रत्येक सदस्य के लिए ईमानदारी और वास्तविक देखभाल पर आधारित कॉर्पोरेट संस्कृति को बढ़ावा देते थे।"

मेल में लिखा है, "जैसा कि हम ओबेरॉय के निधन पर शोक मना रहे हैं, आइए हम एक-दूसरे का समर्थन करने और पीआरएस ओबेरॉय द्वारा छोड़ी गई उल्लेखनीय विरासत का जश्न मनाने के लिए एक साथ आएं। आने वाले दिनों में, हम विवरण साझा करेंगे कि हम उन्हें कैसे सम्मान देने और याद रखने की योजना बना रहे हैं।"

संस्कार आज शाम 4 बजे

मेल में कहा गया है,"पी.आर.एस. ओबेरॉय का अंतिम संस्कार आज शाम 4.00 बजे भागवंती ओबेरॉय चैरिटेबल ट्रस्ट, ओबेरॉय फार्म, कापसहेड़ा में किया जाएगा।

ओबेरॉय समूह के किसी भी व्यक्ति के साथ-साथ जो लोग उन्हें जानते हैं, उनका इसमें शामिल होने और उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए स्वागत है। यह भी अनुरोध है कि आज हमारे होटलों और कॉर्पोरेट कार्यालय में पी.आर.एस. ओबेरॉय के लिए प्रार्थनाएं आयोजित की जाएं।''

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment