सैमसंग ने भारत में नए फोल्डेबल फोन के लिए 50 हजार से अधिक प्री-बुकिंग की

Last Updated 17 Aug 2022 06:26:03 PM IST

सैमसंग ने भारत में अपनी चौथी पीढ़ी के फोल्डेबल्स की मजबूत मांग देखते हुए गैलेक्सी फोल्ड 4 और गैलेक्सी फ्लिप 4 के लिए 50,000 (5 मिलियन) से अधिक प्री-बुकिंग दर्ज की।


सैमसंग का भारत में नया फोल्डेबल फोन

सैमसंग इंडिया में एमएक्स बिक्री के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और प्रमुख राजू पुलन ने बुधवार को इसकी जानकारी दी है। रिकॉर्ड प्री-बुकिंग 16 अगस्त को पहले दिन 12 घंटे से भी कम समय में आ गई।

पुलन ने आईएएनएस को बताया, "सैमसंग इस साल 1.5 गुना अधिक फोल्डेबल फोन बेचने का लक्ष्य बना रहा है। हम अपने लक्ष्य को पूरा करने के लिए आश्वस्त हैं क्योंकि नए फोल्डेबल फोन पिछले साल की तुलना में बड़े अपग्रेड के साथ आ रहे हैं।"

उन्होंने इस बार भारत में फोल्डेबल अनुभव का विस्तार करने के लिए कंपनी की रणनीति को प्री-बुक सफलता के लिए जिम्मेदार ठहराया।

फोल्ड 4 और फ्लिप 4 के लिए, सैमसंग ने अपने रिटेल नेटवर्क का विस्तार किया है, प्रीमियम फोन को टियर 2 कस्बों और आगे सहित 10,000 से अधिक शहरों में ले जाया गया है।

पुलन के अनुसार, फोल्डेबल फोन के लिए पिछले साल की तुलना में यह रिटेल आउटलेट्स की संख्या से दोगुना है।

सैमसंग ने भारत में फोल्ड4 और फ्लिप4 की 12,000 से अधिक डेमो इकाइयों को भी नियोजित किया है ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि उपभोक्ताओं को अपनी खरीदारी को अंतिम रूप देने से पहले इन उपकरणों के साथ शानदार अनुभव प्राप्त हो।

सैमसंग ने साल के पहले छह महीनों में 22 प्रतिशत मूल्य बाजार हिस्सेदारी के साथ व्यापक स्मार्टफोन बाजार का नेतृत्व किया।

बोरा पर्पल, ग्रेफाइट और पिंक गोल्ड रंगों में उपलब्ध, गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 की कीमत 8 जीबी प्लस 128 जीबी वैरिएंट के लिए 89,999 रुपये और 8 जीबी प्लस 256 जीबी वैरिएंट के लिए 94,999 रुपये है।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ग्लास रंग और फ्रेम विकल्प प्रदान करने वाला 'बेस्पोक एडिशन' सैमसंग लाइव और सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर्स पर 97,999 रुपये में उपलब्ध होगा।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment