चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो 7 मई को भारत में लॉन्च करगा अपना ई-स्टोर

Last Updated 21 Apr 2021 02:26:53 PM IST

देश मे बढ़ते कोरोना के मामले की वजह से चीनी स्मार्टफोन निर्माता ओप्पो ने बुधवार को घोषणा की कि वह 7 मई को भारत में अपना ई-स्टोर लॉन्च करने के लिए बिल्कुल तैयार है।




ओप्पो 7 मई को भारत में लॉन्च करगा अपना ई-स्टोर

ओप्पो के स्वामित्व वाले ऑनलाइन स्टोर ग्राहकों को उनके कोई भी पसंदीदा उत्पाद को सिर्फ एक बटन पर क्लिक करके खरीदारी करने की अनुमति देगा।

यह ग्राहकों को अपने घरों से खरीदारी के लिए रोमांचक ऑफर के साथ प्रीमियम खरीद का अनुभव देगा।


ओप्पो इंडिया के सीएमओ दमयंत सिंह खनोरिया ने कहा, "ओप्पो ई-स्टोर की लॉन्चिंग हमारी ओमनी-चैनल रिटेल उपस्थिति को बढ़ाने में एक बड़ी जीत है।"

खनोरिया ने कहा, "हम अपनी ऑनलाइन और ऑफलाइन उपस्थिति को समान रूप से मजबूत बनाने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। यह मंच उपयोगकर्ताओ को इस मुश्किल समय में अपने घरों से नवीन प्रौद्योगिकी तक पहुंच को सक्षम करने से जुड़े रहने के लिए सशक्त करेगा ।"



कंपनी के अनुसार, ई-स्टोर सभी नवीनतम ओप्पो के उत्पादों के लिए एक-स्टॉप होगा और ग्राहक ई-स्टोर पर सभी रोमांचक ऑफर का लाभ उठा सकेंगे।

कंपनी ने पहले ही देश में खुदरा विक्रेताओं और वितरकों का एक मजबूत नेटवर्क बनाया है।

60,000 बिक्री बिंदुओं और 180 खुदरा दुकानों के साथ ब्रांड का उद्देश्य ग्राहक के अनुभव को मजबूत करना और अपने उत्पादों की बेजोड़ शक्ति का प्रदर्शन करना है जो ग्राहकों की अपेक्षाओं को पूरा करने में सक्षम होगा।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment