रोहित ने अपनी पारी के दौरान गेंद पर नियंत्रण रखा: पार्थिव पटेल

Last Updated 16 Feb 2024 12:30:33 PM IST

राजकोट में तीसरे टेस्ट के पहले दिन इंग्लैंड के खिलाफ 131 रन की पारी खेलकर रोहित शर्मा ने अपना 11वां टेस्ट शतक जमाया। जिसके बाद पूर्व विकेटकीपर-बल्लेबाज पार्थिव पटेल ने उनकी सराहना की।


Rohit Sharma

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरुआत खराब रही। दिन के पहले 45 मिनट में भारत 33/3 पर सिमट गया। यहां से भारतीय टीम के लिए मैच में वापसी करना काफी मुश्किल था, लेकिन हिटैमन की पारी ने टीम को मैच में वापसी कराई। रोहित ने 196 गेंदों में 14 चौकों और तीन छक्कों की मदद से 131 रन बनाए। उन्होंने भारत की पारी को पटरी पर लाने के लिए रवींद्र जडेजा के साथ चौथे विकेट के लिए 204 रन जोड़े।

पटेल ने जियो सिनेमा और स्पोर्ट्स 18 पर कहा, "इस पारी की सबसे अच्छी बात गेंद को बैकफुट पर खेलते समय रोहित का नियंत्रण था। मैदान को ऊंचे हिट के लिए तैयार किया गया था। उन्होंने नियंत्रण के साथ खेला और मैदान के साथ गेंद को खेलते हुए बहुत सारे रन बनाए। उन्होंने केवल एक ही गलती की, जिस गेंद पर वह आउट हुए वहां उन्होंने उसे हवा में खेला, वरना यह एक शानदार पारी थी। हम रोहित शर्मा के साथ जो देख रहे हैं वह यह है कि वह खूबसूरती से परिस्थितियों के अनुकूल ढल रहे हैं।''

 

आईएएनएस
राजकोट


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment