IPL 2023 : आरसीबी की निगाहें कोहली पर

Last Updated 21 May 2023 08:05:05 AM IST

प्लेऑफ में जगह बनाने के लिए बेताब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) की टीम जानती है कि गुजरात टाइटंस के खिलाफ रविवार को यहां होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अंतिम लीग मैच में जीत दर्ज करने के लिए उसे क्या करने की जरूरत है।


विराट कोहली (फाइल फोटो)

विराट कोहली (Virat Kohli) फिर से अपनी सर्वश्रेष्ठ फॉर्म में लौट आए हैं जबकि कप्तान फाफ डुप्लेसी अभी तक 600 से अधिक रन बनाकर आगे बढकर नेतृत्व कर रहे हैं। आरसीबी को इस करो या मरो वाले मैच में अपने इन दोनों सलामी बल्लेबाजों से फिर से अच्छी शुरुआत की उम्मीद होगी।

आरसीबी की टीम बेहतर नेट रन रेट के कारण मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और राजस्थान रॉयल्स से आगे चौथे स्थान पर है। इन तीनों टीमों के समान 14 अंक हैं। मुंबई को एक अन्य मैच में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना करना है और उसके पास भी आरसीबी की तरह अपने अंको की संख्या 16 तक पहुंचाने का मौका है।

आरसीबी को अपने घरेलू मैदान पर खेलने का फायदा तो मिलेगा ही साथ ही उसे तब तक मुंबई और सनराइजर्स के बीच दोपहर में होने वाले मैच का परिणाम भी पता चल जाएगा। लेकिन यदि वह शीर्ष पर काबिज गुजरात टाइटंस से हार जाता है तो फिर उसकी प्लेऑफ में खेलने की संभावना लगभग समाप्त हो जाएगी।

भाषा
बेंगलुरू


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment