एलन बॉर्डर ने दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की खराब बल्लेबाजी की आलोचना की, परिणाम से हैरान

Last Updated 20 Feb 2023 07:28:10 AM IST

महान ऑस्ट्रेलियाई कप्तान एलन बॉर्डर ने बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी के दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की खराब बल्लेबाजी की आलोचना की। साथ ही कहा कि वह इस परिणाम से हैरान हैं।


एलन बॉर्डर ने दूसरे टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया की खराब बल्लेबाजी की आलोचना की

टेस्ट क्रिकेट की एक पारी (7/42) में रवींद्र जडेजा के सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी आंकड़ों और रविचंद्रन अश्विन की स्पिन मास्टरक्लास की मदद से भारत ने रविवार को ऑस्ट्रेलिया को तीन दिनों के भीतर दूसरे टेस्ट में छह विकेट से हराकर चार मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली।

बॉर्डर ने फॉक्स क्रिकेट को बताया, "मैं निराश हूं, मैं हैरान हूं, जिस तरह से उन्होंने बल्लेबाजी की है। उससे मैं नाराज हूं।"

ऑस्ट्रेलिया दूसरे टेस्ट में काफी बेहतर था, पहली पारी में प्रतिस्पर्धी स्कोर बनाकर दूसरे दिन भारत को 139/7 होने से पहले। लेकिन अक्षर पटेल के 74 रन ने मैच का पासा बदल दिया, जिससे मेहमान को पहली पारी में सिर्फ एक रन की बढ़त मिली।

तीसरे दिन, ऑस्ट्रेलिया 1/65 से 113 पर ऑल आउट हो गया, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू रेनशॉ और कप्तान पैट कमिंस के रूप में भारतीय स्पिनरों को स्वीप करने का प्रयास करना भारी पड़ा।

उन्होंने कहा, "यह खराब बल्लेबाजी थी। किसी ने अच्छी बल्लेबाजी करने की कोशिश नहीं की। वे हर गेंद पर स्वीप शॉट, रिवर्स स्वीप खेलते हुए बस आउट हो रहे थे।"

19 साल में पहली बार भारत में बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी हासिल करने की ऑस्ट्रेलिया की उम्मीदों को लगातार दूसरी टेस्ट हार के बाद बड़ा झटका लगा।

भारत ने चार मैचों की श्रृंखला में 2-0 की बढ़त बनाकर अरुण जेटली स्टेडियम में छह विकेट से जीत के साथ चौथी बार बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी को बरकरार रखा।

सीरीज का तीसरा टेस्ट एक से पांच मार्च के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होगा।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment