जम्मू-कश्मीर के एलजी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमरान मलिक से मिले

Last Updated 25 May 2022 12:58:36 AM IST

जम्मू-कश्मीर के उपराज्यपाल (एलजी) मनोज सिन्हा ने मंगलवार को जम्मू के तेज गेंदबाज उमरान मलिक से मुलाकात की, जिन्हें अगले महीने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है।


जम्मू-कश्मीर के एलजी टीम इंडिया के तेज गेंदबाज उमरान मलिक से मिले

सिन्हा ने मलिक की कड़ी मेहनत की सराहना करते हुए कहा कि उनकी उपलब्धि जम्मू और कश्मीर के लिए गर्व का क्षण है, जो केंद्र शासित प्रदेश के कई और युवाओं को उनके नक्शेकदम पर चलने और जम्मू-कश्मीर और देश का नाम रोशन करने के लिए प्रेरित करेगा।

सिन्हा ने कहा, "एक खेल प्रतिभा और एक वैश्विक खेल आइकन के रूप में, उमर न केवल खेल में, बल्कि मानव प्रयास के अन्य क्षेत्रों में भी हमारे युवाओं को प्रेरित करना जारी रखेंगे।"

सिन्हा ने कहा, "जम्मू कश्मीर में अंतर्राष्ट्रीय खेल आयोजनों में उत्कृष्टता हासिल करने की क्षमता है और प्रशासन बच्चों और युवाओं के बीच एक मजबूत खेल संस्कृति को लोकप्रिय बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। मैं अपने युवाओं से एक मजबूत विजेता की प्रवृत्ति विकसित करने का आह्वान करता हूं।"



उपराज्यपाल ने उमरान के माता-पिता और परिवार के सदस्यों को उनके समर्थन और बलिदान के लिए धन्यवाद दिया।

सनराइजर्स हैदराबाद के तेज गेंदबाज उमरान मलिक को नौ जून से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ आगामी पांच मैचों की टी20 घरेलू सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम में पहली बार बुलाया गया है।

आईएएनएस
जम्मू


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment