ENGvsIND: बारिश के कारण दूसरे दिन का खेल जल्द समाप्त, भारत के 4/125

Last Updated 06 Aug 2021 01:33:52 PM IST

भारत और इंग्लैंड के बीच यहां ट्रेंट ब्रिज में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन का खेल बारिश के कारण जल्द समाप्त हो गया।


भारत ने इंग्लैंड की पहली पारी पहले ही दिन 183 रन पर ढेर कर दी थी। दिन का खेल खत्म होने तक लोकेश राहुल 151 गेंदों पर नौ चौकों की मदद से 57 रन और ऋषभ पंत आठ गेंदों पर एक चौके के सहारे सात रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं। इंग्लैंड की ओर से जेम्स एंडरसन को दो विकेट और ओली रॉबिंसन को अबतक एक विकेट मिला है।

इससे पहले, भारत ने आज सुबह बिना विकेट खोए 21 रन से पारी आगे बढ़ाई और रोहित शर्मा तथा राहुल ने नौ-नौ रन से आगे खेलना शुरू किया। दोनों बल्लेबाजों ने टीम इंडिया को ठोस शुरूआत दिलाई और पहले विकेट के लिए 97 रन जोड़े।

हालांकि, रोहित रॉबिंसन की गेंद पर सैम करेन को कैच थमाकर आउट हुए। उनके आउट होने के साथ ही लंच ब्रेक की घोषणा की गई। रोहित ने 107 गेंदों पर छह चौकों के सहारे 36 रन बनाए। लंच के बाद भारतीय पारी लड़खड़ा गई और उसने चेतेश्वर पुजारा (4), कप्तान विराट कोहली (0) और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (5) के विकेट जल्द ही गंवा दिए।

भारतीय पारी लड़खड़ाने के बावजूद दूसरे छोर से राहुल टिके रहे। हालांकि, तीसरे सत्र का खेल बारिश की भेंट चढ़ गया और मुकाबले को रोकना पड़ा। तेज बारिश होने के कारण दूसरे दिन का खेल फिर शुरू नहीं हो सका और स्टंप्स की घोषणा कर दी गई।

आईएएनएस
नॉटिंघम


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment