आईपीएल-14 : बेंगलोर ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला

Last Updated 22 Apr 2021 07:26:38 PM IST

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने गुरुवार को यहां के वानखेड़े स्टेडियम में जारी आईपीएल-14 के 16वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है।


आईपीएल-14 : बेंगलोर ने टॉस जीता, गेंदबाजी का फैसला

दोनों टीमों का इस सीजन का यह चौथा मुकाबला है। बेंगलोर ने अब तक तीनों में जीत हासिल की है जबकि राजस्थआन को एक मैच में जीत मिली है जबकि दो मैचो में हार। बेंगलोर आठ टीमों की तालिका में दूसरे स्थान पर है जबकि राजस्थान की टीम सातवें स्थान पर है।

आरसीबी और रॉयल्स दोनों ही आईपीएल में कड़ी प्रतिद्वंद्वी रही हैं। दोनों के बीच अब तक बराबरी का मुकाबला रहा है। दोनों के बीच अब तक कुल 22 मुकाबले खेले गए हैं, दोनों ने ही 10-10 मुकाबलों में जीत दर्ज की है।

दूसरी ओर, अगर 2018 से बात की जाए तो तीन मुकाबलों में रॉयल्स ने तीन और आरसीबी ने दो मुकाबले जीते हैं। आज के मुकाबले में क्रिस मॉरिस और श्रेयस गोपाल अहम साबित हो सकते हैं, ऐसा इसीलिए क्योंकि कप्तान कोहली को गोपाल ने अब तक तीन बार आउट किया है, वहीं अच्छी फॉर्म में दिख रहे ग्लेन मैक्सवेल का बल्ला मॉरिस के सामने शांत रहा है, जिन्?होंने उन्हें तीन बार आउट किया है।



वहीं एबी डीविलियर्स को भी उन्होंने चार बार पवेलियन भेजा है। वैसे कोहली-डीविलियर्स की जोड़ी को मुंबई का यह मैदान बहुत पसंद आता है। मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजों को अगर छोड़ दें तो यह इस मैदान की सबसे सफल जोड़ी है, जिन्होंने छह मैचों में 64.2 के औसत से 321 रन बनाए हैं, वह भी सिर्फ 180 गेंदों में।

आईएएनएस
मुम्बई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment