ईसीबी द हंड्रेड में आईपीएल टीमों को हिस्सेदारी दे सकता है : रिपोर्ट

Last Updated 25 Mar 2021 02:24:31 PM IST

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) कथित तौर पर द हंड्रेड टूर्नामेंट में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) फ्रेंचाइजीयों को हिस्सेदारी की पेशकश कर सकता है।


ईसीबी द हंड्रेड में आईपीएल टीमों को हिस्सेदारी दे सकता है (File photo)

आगामी टूर्नामेंट जो 100 गेंद के फॉरमेंट में खेला जाएगा। ईसीबी ने प्रतियोगिता के लिए भारत के स्टार खिलाड़ियों को लुभाने के लिए यह पेशकश करने का फैसला किया है।

द टेलीग्राफ के अनुसार, ईसीबी टूर्नामेंट में प्रदर्शित होने वाले भारतीय खिलाड़ियों की संख्या के आधार पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड को एशियाई टेलीविजन अधिकारों में हिस्सेदारी देने पर विचार कर रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, पिछले महीने हुए डे-नाइट टेस्ट के लिए भारत पहुंचे ईसीबी के चेयरमैन इयान वाटमोर और मुख्य कार्यकारी टॉम हैरिसन की बीसीसीआई अधिकारियों से बातचीत हुई थी।

यह भी बताया गया है कि भारतीय खिलाड़ियों को महिलाओं के द हंड्रेड टूर्नामेंट के लिए भी उपलब्ध कराया जाएगा और पुरुषों के लिए अगले साल इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेने का मार्ग प्रशस्त किया जाएगा।



अधिकारियों के बीच आगे की बैठक की योजना है और यह बैठक इस साल गर्मियों में भारतीय टीम के इंग्लैंड दौरे के दौरान हो सकती है।

द हंड्रेड का आयोजन मूल रूप से 2020 में होने वाला था लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इसे स्थगित कर दिया गया था। इंग्लैंड के खिलाफ भारत की टेस्ट सीरीज शुरू होने से ठीक पहले इस साल 21 जुलाई को ओवल में इस टूर्नामेंट शुरू होना था।

आईएएनएस
लंदन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment