INDvsENG: इंग्लैंड के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम घोषित, कृष्णा, सूर्यकुमार और क्रुणाल को मिला मौका

Last Updated 19 Mar 2021 12:16:19 PM IST

बीसीसीआई की सीनियर चयन समिति ने इंग्लैंड के साथ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए शुक्रवार को भारतीय टीम की घोषणा कर दी।


तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा, बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव और कृणाल पंडया को पहली बार भारत की वनडे टीम में शामिल किया गया है।

इन तीनों को इंग्लैंड के साथ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है। चेतन शर्मा की अगुवाली बीसीसीआई की अखिल भारतीय सीनियर चयन समिति ने शुक्रवार को 18 सदस्यीय भारतीय टीम की घोषणा की।

भारत को इंग्लैंड के साथ 23 से 28 मार्च तक तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है। सीरीज के तीनों मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्थित नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। दोनों टीमें फिलहाल इसी स्टेडियम में पांच मैचों की टी20 सीरीज खेल रही है।

चयन समिति ने मनीष पांडे, मयंक अग्रवाल, संजू सैमसन, रवीेंद्र जडेजा, जसप्रीत बुमराह और मोहम्मद शमी को इंग्लैंड के साथ होने वाली वनडे सीरीज के लिए टीम में नहीं चुना है, जबकि ये खिलाड़ी आस्ट्रेलिया दौरे के लिए टीम का हिस्सा थे।

भारतीय टीम : विराट कोहली (कप्तान), रोहित शर्मा (उपकप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, श्रेयस, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), लोकेश राहुल (विकेटकीपर), युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, कृणाल पंड्या, वाशिंगटन सुंदर, टी नटराजन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद सिराज, प्रसिद्ध कृष्णा, शार्दुल ठाकुर।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment