शादी के बाद इस महीने के अंत में मुंबई से जुडेंगे बुमराह

Last Updated 17 Mar 2021 02:30:24 PM IST

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह शादी के अवकाश के बाद इस महीने के अंत में आईपीएल की टीम मुंबई इंडियंस से जुड़ेंगे।


शादी के बाद इस महीने के अंत में मुंबई से जुडेंगे बुमराह

बुमराह सोमवार को शादी के बंधन में बंधे थे और उन्होंने पहले ही भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) से अवकाश की इजाजत ली थी।

बुमराह ने इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में हुई टेस्ट सीरीज के दो मैच खेले थे और इसके बाद वह चौथे टेस्ट मैच और टी20 सीरीज में शामिल नहीं हुए थे। उम्मीद की जा रही है कि वह इंग्लैंड के खिलाफ होने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज से भी बाहर रहेंगे।

शादी के अवकाश के बाद ऐसी संभावना है कि वह 26 से 28 मार्च के बीच मुंबई इंडियंस से जुड़ेंगे, लेकिन चेन्नई रवाना होने से पहले उन्हें एक सप्ताह तक क्वारंटीन में रहना होगा।

उनके अलावा टीम के अन्य भारतीय सदस्य सीधे आयोजन स्थल जाएंगे, क्योंकि ये सभी बायो बबल में ही थे। लेकिन बुमराह बायो बबल से हट गए थे, इसलिए उन्हें क्वारंटीन पीरियड पूरा करना होगा।



बुमराह कोरोना के कारण लगे लॉकडाउन के बाद पिछले साल आईपीएल में खेले थे, जहां उन्होंने 60 ओवर गेंदबाजी की थी। इसके बाद वह ऑस्ट्रेलिया गए, जहां तीन टेस्ट मैचों के बाद चोटिल होने के कारण उन्हें चौथे टेस्ट में आराम दिया गया।

बुमराह ने पिछले पांच महीनों में 277.1 ओवर गेंदबाजी की है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment