टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा 2014 के बाद आईपीएल का हिस्सा बने

Last Updated 19 Feb 2021 02:42:30 AM IST

टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा की बृहस्पतिवार को छह साल बाद आईपीएल में वापसी हुई जब चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) ने यहां आईपीएल की खिलाड़ियों की नीलामी में उन्हें 50 लाख रुपए के उनके आधार मूल्य पर खरीदा।


टेस्ट विशेषज्ञ चेतेश्वर पुजारा (फाइल फोटो)

पुजारा पिछली बार इस लुभावनी टी-20 लीग में किंग्स इलेवन पंजाब का हिस्सा थे जिसे अब पंजाब किंग्स के नाम से जाना जाता है। पिछले कुछ टूर्नामेंटों में किसी भी फ्रेंचाइजी ने पुजारा को नहीं खरीदा था लेकिन इस बार नीलामी में बिकने के बाद 33 साल के इस खिलाड़ी ने ट्वीट किया, ‘भरोसा दिखाने के लिए धन्यवाद। इसे लेकर उत्सुक हूं।’

पुजारा ने पिछले महीने भरोसा जताया था कि अगर उन्हें मौका मिलता है तो वह निश्चित तौर पर अपनी फ्रेंचाइजी के लिए अच्छा प्रदर्शन करेंगे। सीएसके ने जब पुजारा को खरीदा तो हॉल में मौजूद सभी लोगों ने तीन बार की चैंपियन टीम की इसके लिए सराहना करते हुए तालियां बजाई। सीएसके ने अपने आधिकारिक ट्विटर पेज पर लिखा, ‘हम नीलामी हॉल में तालियों की गड़गड़ाहट के साथ लीजेंड चेतेश्वर पुजारा का स्वागत करते हैं।’ पुजारा टेस्ट मैचों में तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए भारत के सबसे भरोसेमंद बल्लेबाजों में से एक हैं। वह रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेल चुके हैं।

भाषा
चेन्नई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment