इरफान, सहवाग और बालाजी ने मुश्किल समय में साथ दिया: श्रीसंत

Last Updated 21 Sep 2020 05:15:04 PM IST

फिक्सिंग को लेकर लगे प्रतिबंध से मुक्त हो गए भारतीय तेज गेंदबाज शांतकुमारन श्रीसंत का कहना है कि इस मुश्किल समय के दौरान इरफान पठान, वीरेंद्र सहवाग और लक्ष्मीरत्न बालाजी ने उनका साथ दिया था।


तेज गेंदबाज शांतकुमारन श्रीसंत

शांतकुमारन श्रीसंत आक्रामक गेंदबाज के रुप में जाने जाते हैं जिसके कारण उनके करियर में उन्हें कई बार विवादों का सामना करना पड़ा है। लेकिन आईपीएल के दौरान स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में घिरने के बाद उनका करियर ठप्प पड़ गया तथा उन पर सात साल का प्रतिबंध लगाया गया था। उन पर लगे प्रतिबंध को हाल ही में हटाया गया है। श्रीसंत ने क्रैगबज के ऑनलाइन शो स्पोट्र्ज ओ क्लॉक में इस तमाम घटनाक्रम और खेल के अपने अनुभवों को साझा किया।
        
अपने कठिन दौर के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि इरफ़ान पठान, वीरेंद्र सहवाग और लक्ष्मीपति बालाजी जैसे कुछ क्रिकेटरों ने उस समय उनका साथ दिया था लेकिन अन्य क्रिकेटरों ने इसके बाद उनसे दूरी बना ली थी। श्रीसंत ने बताया कि ढाई साल के बाद क्लीन चिट मिलने पर जो लोग उनका समर्थन नहीं कर रहे थे, वे भी अब उनकी जिंदगी में वापस आने की कोशिश कर रहे हैं और वह खुले दिल से इन सभी लोगों का स्वागत करेंगे।
         
उन्होंने कहा कि बचपन में वह अनिल कुंबले के प्रशंसक थे और टेनिस गेंद के साथ क्रिकेट खेला करते थे। उन्होंने बताया कि वह अभी भी टेनिस गेंद से अभ्यास करना पसंद करते हैं क्योंकि उनका मानना है कि इससे आपको मजबूती मिलती है। श्रीसंत ने कहा कि स्थानीय टूर्नामेंट में खेलने से हिम्मत बढ़ती है। उन्होंने तमिलनाडु के खिलाफ अपने पहले अंडर-19 मुकाबले की भी याद किया।
         
भारतीय टीम में चयन होने की खबर पर तेज गेंदबाज ने खुलासा करते हुए कहा कि कोच ने इशारों में उनसे कहा था कि लिस्ट देखकर ज्यादा उत्साहित मत होना।

वार्ता
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment