ENGvsWI: हमारी अभी तक की सर्वश्रेष्ठ जीतों में से एक- जेसन होल्डर

Last Updated 13 Jul 2020 11:34:06 AM IST

वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने एजेस बाउल में खेले गए मैच में इंग्लैंड के खिलाफ हासिल कई गई जीत को अभी तक की अपनी सबसे बड़ी और शानदार जीतों में से एक बताया है।


वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर

वेस्टइंडीज ने अपने बेहतरीन खेल के दम पर मेजबान इंग्लैंड को यहां एजेस बाउल मैदान पर खेले गए पहले टेस्ट मैच के पांचवें दिन रविवार चार विकेट से हरा दिया। इसी के साथ विंडीज ने तीन मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है।

कोविड-19 के कारण मार्च के मध्य से बंद पड़ी क्रिकेट की वापसी इस सीरीज के साथ हुई है जिसमें विंडीज ने बड़ा उलटफेर करते हुए इंग्लैंड को उसके घर में ही करारी शिकस्त दी।

मैच के बाद कप्तान होल्डर ने कहा, "हमारी अभी तक की सर्वश्रेष्ठ जीतों में से एक। कल का दिन काफी मुश्किल था। लंबा था और गेंदबाज लगातार गेंदबाजी कर रहे थे। उन्होंने अपना सब कुछ दिया। यह टेस्ट क्रिकेट का मुश्किल दिन।"

लंबे अरसे बाद खेलने के बारे में होल्डर ने कहा, "मैं नहीं समझता कि कोई भी टीम जानती थी कि यह कैसे होगा। घर पर बैठकर सबकुछ करना। हमें खेलने का मौका मिला लेकिन मानसिक तौर पर आप कभी सुनिश्चित नहीं होते हो। लेकिन यह इच्छाशक्ति थी। हम जानते थे कि क्या दाव पर है।"

मैच को लेकर उन्होंने कहा, "अगर हमें कल विकेट मिल जाते तो इससे हमारा काम और आसान हो जात, लेकिन हमने आज वापसी की।"

होल्डर ने टीम की जीत के हीरो रहे जमेर्ने ब्लैकवुड की तारीफ की है जिन्होंने शुरुआती विकेट जल्दी गिर जाने के बाद एक छोर संभाले रखा और 95 रनों की पारी खेली।

होल्डर ने कहा, "उनकी पारी शानदार है। जब वह आउट हुए मैं काफी निराश हुआ। वह इसी तरह से खेलते हैं। वह हमेशा प्रयास करते हैं और आज उनका दिन था।"
 

आईएएनएस
साउथैम्पटन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment