हरभजन सिंह को उम्मीद सौरव गांगुली चयन पैनल में बदलाव करेंगे

Last Updated 25 Nov 2019 02:59:08 PM IST

भारत के अनुभवी आफ स्पिनर हरभजन सिंह को उम्मीद है कि बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली मौजूदा चयन पैनल में ‘बदलाव’ करेंगे और ‘मजबूत लोगों’ को इसमें शामिल करेंगे।


हरभजन सिंह हाल में बांग्लादेश के खिलाफ श्रृंखला में विकेटकीपर बल्लेबाज संजू सैमसन को मौका नहीं दिए जाने के बावजूद भारत की टी20 टीम से बाहर किए जाने पर प्रतिक्रिया दे रहे थे।         

हरभजन ने ट्वीट किया, ‘‘मुझे लगता है कि वे उसके धैर्य की परीक्षा ले रहे हैं। चयन पैनल में बदलाव की जरूरत। मजबूत लोगों की जरूरत.. उम्मीद करते हैं कि दादा (सौरव गांगुली) जो जरूरी है वह करेंगे।’’ 

 

हरभजन ने तिरुवनंतपुरम से लोकसभा सदस्य कांग्रेस के शशि थरूर के ट्वीट का भी हवाला दिया। थरूर ने 25 साल के केरल के खिलाड़ी सैमसन को मौका नहीं दिए जाने पर निराशा जताई थी। उन्होंने पूछा, ‘‘बिना मौका दिए बिना संजू सैमसन को बाहर किए जाने से बेहद निराश हूं।

तीन टी20 मैचों में वह पानी लेकर गया और इसके बाद उसे बाहर कर दिया गया। वे उसकी बल्लेबाजी की परीक्षा ले रहे हैं या धैर्य की?’’         

मौजूदा चयन समिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद हैं जिन्हें छह टेस्ट और 17 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय खेलने का अनुभव है। समिति के अन्य सदस्य देवांग गांधी, जतिन परांजपे, सरनदीप सिंह और गगन खोड़ा हैं।         

सैमसन ने सैयद मुश्ताक अली ट्राफी राष्ट्रीय टी20 चैंपियनशिप में केरल के लिए चार मैचों में 112 रन बनाए। वह अपना एकमात्र

टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच 2015 में जिंबाब्वे के खिलाफ खेले थे।

 

भाषा
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment