विराट को यह बताने का हक है कि वह किसे कोच चाहते हैं : गांगुली

Last Updated 31 Jul 2019 07:45:03 PM IST

पूर्व कप्तान सौरभ गांगुली ने बुधवार को कहा है कि भारतीय टीम के मौजूदा कप्तान विराट कोहली को पूरा अधिकार है कि वह इस बात को जाहिर करें कि वह कोच के पद पर किसे देखना चाहते हैं।


विराट और गांगुली (फाइल फोटो)

जी बांग्ला फुटबाल लीग के पुरस्कार वितरण समारोह से इतर संवाददाताओं से बात करते हुए गांगुली ने कहा, "वह कप्तान हैं, इसलिए उनके पास अपनी इच्छा जाहिर करने का अधिकार है।"

भारतीय टीम के वेस्टइंडीज दौरे पर रवाना होने से पहले कप्तान कोहली ने कहा था कि अगर मौजूदा कोच रवि शास्त्री को पद पर बनाए रखा जाता है तो पूरी टीम खुश होगी।

कोहली ने कहा था, "क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) ने अभी तक मुझसे कोई संपर्क नहीं किया है, लेकिन वो मेरा विचार जानना चाहते हैं तो मैं जाकर उनसे बात करूंगा। रवि भाई के साथ हमारा तालमेल अच्छा है और अगर वह अपने पद पर बने रहते हैं तो हम खुश होंगे।"

अगले महीने में प्रशासकों की समिति (सीओए) द्वारा गठित की गई नई क्रिकेट सलाहकार समिति (सीएसी) टीम के मुख्य कोच का चुनाव करेगी। इस सीमित में भारत को पहला विश्व कप दिलाने वाले कप्तान कपिल देव, पूर्व कोच अंशुमन गायकवाड और भारतीय महिला टीम की पूर्व कप्तान शांथा रंगास्वामी हैं। इन तीनों ने ही महिला टीम के कोच का चुनाव किया था।

 

आईएएनएस
कोलकाता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment